Friday 2 February 2018

बाइनरी - विकल्प - सफलता - रणनीति की समीक्षा


मैं अब क्या करूँ, मुझे ईबुक पर स्काइप पर संपर्क नहीं मिला: डेविसिमार्क या मेरी ई-मेल पर लिखे: davisthemarkgmail मुझे कैसे यकीन है कि आपकी रणनीति काम करती है रणनीति कार्य करती है क्योंकि यह एक उन्नत मूल्य कार्रवाई और समर्थन प्रतिरोध विश्लेषण पर आधारित है, असली पेशेवर व्यापारियों का उपयोग केवल इतना है कि मैंने इसे अपने ई-बुक में समझना आसान बना दिया है भले ही आपके पास कोई व्यापारिक अनुभव न हो, क्या टाइम फ़्रेम, ट्रेड सत्र और मुद्रा जोड़ी सबसे अच्छा काम करता है मेरी रणनीति न्यूनतम 30 मिनट की समय सीमा पर बेहतर काम करती है, इसका कारण यह है, ट्रेडों को महत्वपूर्ण कदम उठाने के लिए कुछ समय चाहिए, मेरी रणनीति किसी भी व्यापार सत्र, मुद्रा युगल और चार्ट में किसी चीज के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करती है। क्या होगा यदि मैं अपने कंप्यूटर के सामने पूरे दिन विश्लेषण कर सकता हूं, तो मेरी रणनीति के विश्लेषण का विश्लेषण करना आपके लिए व्यापारिक अवसरों को तेज करना बहुत आसान है, लेकिन उन व्यापारों के लिए जो अपने कंप्यूटर के सामने ज्यादा समय नहीं रखते हैं, मैंने कुछ विचारों को एक साथ रखा है व्यापार-के-मी, ट्रेडिंग सिग्नल या व्यापार के लिए उपकरण जैसी कुछ अन्य सेवाएं प्रदान करने के लिए यदि मुझे अधिक प्रश्न हैं तो मैं आपसे कैसे पहुंच सकता हूं आप मुझे स्काइप के डेवस्टेमार्कैग्मेल पर ईमेल कर सकते हैं: डेविडिमार्क यह एक सरल लेकिन अति सटीक रणनीति ई-बुक I है इस ई-बुक पर, द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग में पैसा बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है और मैंने एक गुप्त रणनीति का खुलासा किया है जिसका उपयोग मैंने सैकड़ों हजार डॉलर में किया है। सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति ईबुक मुफ्त डाउनलोड करें - बहुत सारे व्यापारियों के विश्वव्यापी हजारों - विश्वव्यापी ट्रेडों द्वारा किसी भी चार्ट और किसी भी व्यापार सत्र में - विन अनुपात में 90 तक जानें - जानें कैसे 2012 में लाभदायक व्यापार सिग्नल वापस पहचानने के लिए IOption और Banc de Binary दलाल के लिए 20,000 अमरीकी डालर से अधिक खोने के बाद व्यापार, यह खो दिया मुझे बहुत लंबे समय के लिए व्यापार बंद करने के लिए वापस अध्ययन और विश्लेषण करने के लिए वापस चला गया, कई संकेत सेवाओं, व्यापार रणनीतियों, संकेतक और प्रणालियों की कोशिश की, दोनों स्वतंत्र और बेचा कोई भी काम करने लगते हैं इससे पहले कि मैं द्विआधारी विकल्प की खोज कर रहा हूं और इसे मुफ्त में दे रहा हूं, मैंने बाजार की सभी स्थितियों में बैकटेस्ट और रीयल टाइम ट्रेडिंग दोनों पर रणनीति की कोशिश की है और मैंने इसकी सटीकता और इसके अच्छे होने की पुष्टि की है। यह एक बहुत लंबे समय के लिए मैंने पहली रणनीति का इस्तेमाल किया है और इसे विफल नहीं हुआ है और न ही इसकी सटीकता खो गई है। आज मैं आपके साथ मुफ्त में एक समान रणनीति साझा करने जा रहा हूं। एक निश्चित व्यापारिकता के लिए 12 MT4 मोमबत्ती की संरचना क्या है, जो कि मेरे द्वारा उन्नत मूल्य कार्रवाई रणनीतियों का एक सेट है, जो दुनिया भर में असली व्यापारियों द्वारा सही और एक व्यापार विजेता द्वारा सत्यापित किया गया है, कोई भी यह नहीं मान सकता है कि पूरी दुनिया में से वहाँ से बाहर द्विआधारी घोटाले, ट्रेडों को खोने से बाहर हो सकता है हर दिन मुझे बहुत सारे और मेरे ईमेल, स्काइप और यूट्यूब टिप्पणियों पर कई प्रशंसापत्र प्राप्त होते हैं। यह आपको साबित करना है कि मेरी गुप्त रणनीति काम करती है आप इसे से लाभ करना पसंद नहीं करेंगे मुझे लगता है कि उत्तर हाँ है आप कितना सोचते हैं कि मैं अपनी रणनीति को बेच सकता हूं शायद एक हज़ार डॉलर, लेकिन नहीं, यह पूरी तरह से मुफ्त दे रही है, कोई छुपा नहीं बिक्री, कोई कष्टप्रद सर्वेक्षण आदि। मैं बहुत दयालु क्यों हूँ, हर रोज़ व्यापारियों ने हजारों डॉलर खो दिए हैं ये ब्रोकर, आँकड़े कहते हैं कि दुनिया भर में 90 से कम द्विआधारी विकल्प वाले व्यापारियों को असफल और दुर्घटना होती है, इनमें से ज्यादातर दलाल अब मेगा समृद्ध हैं, इन तथाकथित गुरुओं के साथ भी, पैसे कमाने क्योंकि वे आपको बताते हैं कि यदि आप खरीदते हैं तो आप पैसे कमा सकते हैं रणनीतियों और सॉफ्टवेयर, कुछ दलालों, जहां तक ​​आपको लाभदायक संकेत भेजने के लिए वचन दे रहे हैं, यदि आप उनके साथ कुछ बड़े पैसे का निवेश करते हैं, तो द्विआधारी विकल्प विश्व भ्रष्ट है, बहुत सारे घोटाले दलालों, घोटाले व्यापार प्रणाली, घोटाले संकेत प्रदाताओं, घोटाले के गुरू, घोटाले हर चीज, आज मेरे अपने छोटे तरीके से आप सभी के लिए समाप्त कर रहा हूँ। मेरी ई-बुक में जानकारी शामिल है जो आपकी सहायता करेगी - एक सफल व्यापारी बनें - जुआ बंद करो और लाभों के लिए कारोबार शुरू करें - 30 मिनट या उससे कम समय में किसी भी व्यापार पर 70-90 आरओआई (निवेश पर लौटें) करें - अपने वित्तीय आजादी के रास्ते पर जाएं - कभी भी आप अपने एमटी 4 पर अपने एमटी 4 को देखने के बारे में कभी भी नज़र डालें, वस्तुतः पूछे जाने वाले प्रश्न (अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न) बाइनरी ऑप्शन स्ट्रेटेजी जो काम करता है शुरुआती बाइनरी ऑप्शन स्ट्रेटजीज़ काम करती है यह सफल बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग (मुद्रा जोड़ी ट्रेडिंग) के लिए है EURUSD और यूरोपीय में GBPUSD ट्रेडिंग सत्र। यह रणनीति कॉल के लिए प्रवेश स्तर की पहचान और समर्थन और प्रतिरोध स्तरों में सफलता के आधार पर खरीद विकल्प डालती है। अपनी सादगी के कारण यह एक अच्छा द्विआधारी विकल्प रणनीति साबित हो सकती है जो आपको अच्छे लाभ देने के लिए काम करती है। यह सर्वोत्तम द्विआधारी विकल्प रणनीति साबित हो सकती है जो काम करती है अगर आप बाजारों की दिशा सही तरीके से तय कर सकते हैं। यह रणनीति आपको केल्टनर चैनल इंडिकेटर का उपयोग करके कॉल करने या ट्रेंडिंग मार्केट में संकेतों को सिम लगाने की अनुमति देगा। यदि आप एक इंसान के तकनीकी मस्तिष्क के साथ एक व्यक्ति हैं और संकेतकों को पढ़ने और समझने में अच्छा कर रहे हैं तो यह वास्तव में एक अच्छी द्विआधारी विकल्प रणनीति है जो आपके लिए अच्छी तरह से काम करती है। यह रणनीति आपको बाज़ार के विचलन के बारे में, व्यापारिक कॉल के लिए या रिलेटीबल स्ट्रेंथ इंडिकेटर या आरएसआई के आधार पर विकल्पों को जानने की अनुमति देती है। गैर-कृषि पेरोल की रिपोर्ट प्रकाशित होने पर अमरीकी डॉलर में अस्थिरता के विकास से यह रणनीति आपकी मदद करेगी। यह एक द्विआधारी विकल्प रणनीति है जो वस्तुओं, स्टॉक, वायदा और मुद्रा जोड़े में व्यापार के लिए काम करती है और किसी भी विशिष्ट कौशल से स्वतंत्र है। इसलिए नौसिखियों के लिए एक अच्छी रणनीति बनती है इस रणनीति का उपयोग करके आप यह फैसला करना आसान कर सकते हैं कि कॉल खरीदने या विकल्प डालें या नहीं। यह एक कॉलपुत बाइनरी विकल्प रणनीति है यह रणनीति उन कारकों पर काम करती है जो एक परिसंपत्ति की कीमत ऊपर या नीचे की ओर ट्रिगर कर सकती हैं। ये कारक आर्थिक, राजनीतिक या किसी अन्य कारक हो सकते हैं जो एक परिसंपत्ति की कीमत को प्रभावित करते हैं। यह शायद सबसे अधिक बाइनरी विकल्प रणनीति है जो अधिकांश व्यापारियों के लिए काम करती है। आप कीमतों और संस्करणों जैसे पिछले बाजार के रुझानों के विश्लेषण के जरिए बहुत सी जानकारी एकत्र कर सकते हैं। इसके द्वारा आप केवल एक विशेष परिसंपत्ति के सर्वोच्चतम नहीं जानते हैं, बल्कि भविष्य का भी एक संकेत भी कर सकते हैं। इंटरमीडिएट बाइनरी ऑप्शंस स्ट्रेट्टीज जो कार्य द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के लिए हेड एएमपी कंधे की रणनीति है यह रणनीति कॉल के लिए एंट्री लेवल की पहचान पर काम करती है और निकट सफलता समर्थन और प्रतिरोध स्तरों पर आधारित खरीद विकल्प डालती है। यह रणनीति त्रिभुज पैटर्न के गठन का उपयोग करके काम करती है ग्राफ पर बनाई गई विशिष्ट पद्धति का उपयोग करके, आप वर्तमान में बाज़ार के रुझान को समझ सकते हैं और यहां से यह कहां से जा रहे हैं अनुभव वाले लोगों के लिए यह रणनीति द्विआधारी विकल्प रणनीति साबित हो सकती है जो कि लाभकारी रूप से काम करती है उन्नत द्विपदीय विकल्प रणनीतियाँ जो आपके ट्रेडों को दोहन करने का काम करती हैं, एक अच्छा विचार हो सकता है अगर आपके पास व्यापार के बारे में बहुत कुछ अनुभव और ज्ञान है, बुनियादी रणनीति यह है कि अगर आपने किसी परिसंपत्ति में निवेश किया है और इसकी कीमत जा रही है ऊपर और आपके ज्ञान और अनुभव के साथ आप आगे की तरफ बढ़ोतरी की भविष्यवाणी करते हैं तो पहले के जैसे अन्य व्यापार की स्थापना के लिए लाभकारी होगा। यदि आपके पास बाजारों का गहन ज्ञान और अनुभव है, तो आप उसी बाजार में इंडेक्स पर एक बाजार में कुछ बदलाव किए जाने पर प्रभाव का अनुमान लगा सकते हैं। कॉल करना और उसी परिसंपत्ति पर विकल्प डालते हैं इससे आपके जोखिम को कम करने में मदद मिलती है यह एक द्विआधारी विकल्प रणनीति है जो ज्यादातर व्यापारियों के लिए अच्छी तरह से काम करती है यह रणनीति तेजी से बढ़ रही है या बाजार के गिरने पर निर्भर है। यदि आप बाजार की भविष्य की दिशा की भविष्यवाणी करने के लिए पर्याप्त अनुभव कर रहे हैं तो उसके अनुसार एक कॉल में निवेश करें या डाल दें द्विआधारी ब्रोकर कैसे चुनें, ऑनलाइन ट्रेडिंग शुरू करने के लिए आपको कानूनी और विश्वसनीय ब्रोकर के साथ एक खाता खोलना होगा। इस क्षेत्र में कई गैर-नियमन किए गए दलाल हैं, उनमें से ज्यादातर छायादार प्रतिष्ठा वाले हैं फिर भी, हम अच्छे लोगों को खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और आपको अपनी निष्पक्ष समीक्षा और ग्राहक प्रतिक्रियाएं प्रदान करते हैं। ट्रेडिंग बाइनरी विकल्प बिल्कुल जोखिम से मुक्त नहीं है, लेकिन हम इसे कम करने में आपकी मदद कर सकते हैं। दैनिक बाजार पर शोध करके और वित्तीय खबरों के बाद, टॉप 10 बाइनरी स्ट्रेटजी में टीम हमेशा नवीनतम अलर्ट, ट्रेडिंग सिस्टम की अगली लॉन्च और दलालों से जुड़ी होती है। बाइनरी ऑप्शन ब्रेकथ्रू टूडे I8217ll इस सिस्टम की समीक्षा कर रहा है और द्विआधारी टुडे कम्युनिटी समझें कि हमें इस विक्रेता पर भरोसा करना चाहिए या नहीं। द्विआधारी विकल्प सफलता की समीक्षा जब आप ऑर्डर करने का प्रयास करते हैं, तो आपको बाइनरी ऑप्शन ग्रोथ्रू वेबपेज के 300 मूल्य के बावजूद रेडवुड बाइनरी ऑप्शन ब्रॉकरेज के साथ पंजीकरण करने के लिए रीडायरेक्ट किया जाता है। फिर पंजीकरण करने के बाद व्यापारियों को ईमेल भेजने के लिए विक्रेता से कहा कि वे धन जमा करते हैं और फिर उन्हें सॉफ्टवेयर तक पहुंच प्रदान की जाएगी। यह एक आम विपणन तकनीक है, जो मुझे लगता है कि कुछ बिंदुओं पर बूढ़ा हो जाएगा क्योंकि हमारे पास केवल इतने सारे ब्रोकरेज खाते हो सकते हैं। एक बार जब आपको एक दलाल मिल जाए तो मुझे लगता है कि मुझे बदलने की कोई वजह नहीं है I8217t। I8217ve एक दलाल के साथ दो साल से अधिक है और इसलिए अगर डेवलपर मुझसे कहता है कि मुझे उनके उत्पाद का उपयोग करने के लिए एक नया दलाल के साथ पंजीकरण करना होगा, I8217m केवल दिलचस्पी नहीं है द्विआधारी विकल्प ब्रोकरेज के साथ साइन अप करने के लिए बाइनरी ऑप्शन की सफलता के लिए वास्तव में कोई कारण नहीं है क्योंकि वे हमें एक MT4 सूचक प्रदान कर रहे हैं। मैं यह कहता हूं क्योंकि सूचक और एमटी 4 दलाल से कभी भी नहीं जुड़ा होगा, इस प्रकार यह किसी भी द्विआधारी दलाल के साथ काम करेगा और कोई ऑटो ट्रेडिंग फीचर्स नहीं होगा। यह संकेतक निश्चित रूप से ट्रेड एंट्री बाइनरी ऑप्शंस ईबुक के लिए 12 वीं कैंडेलेस्टिक फॉर्मेशन पर आधारित है। मैं कह सकता हूँ कि I21217ve इस पुस्तक के बारे में कभी नहीं सुना और न ही इसे पढ़ा। यह सॉफ़्टवेयर यूट्यूब और वीडियो I8217ve का उपयोग करके प्रचारित किया जाता है ताकि पृष्ठभूमि में संगीत के साथ बहुत सारे नमूना ट्रेडों और बहुत कम स्पष्टीकरण देखा जा सके। मैं द्विपदीय आज के पाठकों को बाइनरी विकल्प की सिफारिश नहीं करेगा। वहां 8217 वास्तव में यहां कुछ भी नहीं है जो इंटरनेट पर कहीं और कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं देता है I2121 यदि आप इस समीक्षा में जोड़ना चाहते हैं, तो 8217 के कुछ अंश कृपया लेख के नीचे अपनी टिप्पणियों और प्रश्नों को छोड़ दें। आज बाइनरी आने के लिए धन्यवाद और मुझे उम्मीद है कि आप बाइनरी विकल्पों में सफल होने के तरीके के बारे में इस वेबसाइट पर अधिक समय व्यतीत करते हैं और मैं आपकी क्या भूमिका निभा सकता हूं। यदि आपको कभी भी किसी भी मदद की ज़रूरत हो तो वेबसाइट के शीर्ष पर जॉन से संपर्क करें क्लिक करें और मुझे व्यक्तिगत ईमेल भेजें जॉन केन के बारे में लेखक मैं एक पूर्णकालिक द्विआधारी विकल्प व्यापारी हूं मैं पिछले 5 वर्षों में अपनी नौकरी छोड़ने और पूरी तरह से व्यापार करने के लिए अपने आप को समर्पित करने में सक्षम था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा शौक और जुनून मेरे लिए जीवित रहेगा लेकिन मैं हर दिन इसकी आभारी हूं। मेरा मुख्य लक्ष्य अब बाइनरी ट्रेडिंग समुदाय के साथ संवाद करना है, विभिन्न वेबसाइटों में योगदान करना और अन्य व्यापारियों से सीखना है। अस्वीकरण: बाइनरी आज आपको याद दिलाना चाहूंगा कि इस वेबसाइट में निहित सामग्री वास्तविक समय और सटीक नहीं है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन की गारंटी नहीं देता है, उपरोक्त सूचक नहीं है और केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए ही है। उपरोक्त पर निवेश, व्यापार या द्विआधारी विकल्प या विदेशी मुद्रा में सट्टेबाजी के लिए भरोसा नहीं किया जाता है जब तक कि आभासी पैसे के साथ ही ऐसा नहीं किया जाता है बाइनरी टुडे या बाइनरी टुडे में शामिल कोई भी व्यक्ति इस वेबसाइट पर मौजूद समीक्षाओं, सिफारिशों, चार्ट्स, सॉफ्टवेयर, आय रिपोर्टों और संकेतों सहित जानकारी पर निर्भरता के परिणामस्वरूप हानि या क्षति के लिए कोई देयता को स्वीकार नहीं करेगा। कृपया वित्तीय बाजारों के व्यापार से जुड़े जोखिमों और लागतों के बारे में पूरी जानकारी दीजिए, यह संभवतः सबसे जोखिम भरा निवेश रूपों में से एक है। संबंधित पोस्ट कोई संबंधित पोस्ट नहीं मिली 22 उत्तर बाइनरी ऑप्शंस के लिए प्रतिबन्ध ब्रेकथ्रू स्काइप अब है: कम से कम जुलाई 2016 में, उसे पकड़ने का कोई तरीका नहीं। मैंने उसे 6 दिनों के लिए एक स्काई स्काइप (एक संपर्क के रूप में जोड़ा जाने के लिए अनुरोध किया, क्योंकि मेरे पास संकेतक प्रश्न हैं), उस सूचक से संबंधित उनके सभी प्रसादों के लिए बिक्री के साथ एक स्वचालित उत्तर को छोड़कर कोई जवाब नहीं। अगले दिन मैंने उससे कुछ सवाल पूछा, कोई जवाब नहीं। इसलिए मैं इसे और उसके सूचक को एक घोटाला मानता हूं, जब तक अन्यथा साबित नहीं किया जाता। सबूत इस रूप में हो सकता है: जॉन यहां बाइनरी दे दो, सफलता के स्क्रीनशॉट के साथ आपका ईमेल, दोनों चार्ट्स amp खाता स्टेटमेंट उस से परे: शुभकामनाएँ या तो वह जुलाई बंद ले जाता है, या वह एक घोटाला कलाकार है आप तय करें। उम्मीद है कि द्विआधारी विकल्प के पीछे वाला व्यक्ति आपको वापस मिल जाएगा मैं हमेशा ग्राहक सहायता को ईमेल करने की सलाह देता हूं इससे पहले कि आपको कोई प्रतिक्रिया मिलती है। मैं स्काइप डेविस TheMark शुक्रवार हूँ, और जब तक मुझे कोई उत्तर नहीं मिलता (मैं भी इस सूचक के बारे में उत्सुक हूँ, और मैं 8 प्रश्नों को प्राप्त करता हूं, जब मैं उसे प्राप्त करता हूं तो मैं स्काइप में कॉपी करूँगा। जब वह जवाब देंगे, तो मैं अपडेट करूँगा और यहां पोस्ट करूंगा, धन्यवाद (मैं जल्द ही बीटीटी के रूप में अच्छी तरह से 82208217 को मुफ्त सूचक के रूप में खरीदना चाहता हूं, मैं देखता हूं कि यह बीटीटी ट्रेडों की आसानी से कैसे पुष्टि करेगी।)) मैंने उन्हें ईमेल भी किया, लेकिन एक सप्ताह का भी जवाब नहीं दिया, लेकिन मैंने उसे स्काइप पर जोड़ा और उसने मुझे कम जवाब दिया 24 घंटे से अधिक, तो दोस्तों अगर मेल से यूआर का जवाब नहीं मिलता, तो स्काइप डेविस के साथ जुड़ने का तरीका है। अहसान, क्या आपके लिए रणनीति का काम करना चाहिए था कि आपको एक नया दलाल मिल जाए, सफलता दर 90 है, जैसा कि यूट्यूब पर बताया गया है हाय क्या आपको अपने कम्प्यूटर के सामने एमटी 4 के साथ पूरे समय बैठने के लिए संकेतक के लिए खुला होना है या क्या यह शोर अलर्ट्स के साथ, आप अभी भी निकटता के भीतर कुछ और कर रहे हैं, यहां एक चेतावनी और अपने कंप्यूटर पर कूद और एक व्यापार रख सकते हैं क्या आपको पूरे मुद्रा में उसी मुद्रा युग को देखना है। या यह एक चेतावनी दे सकता है अगर आप एक अलग मुद्रा जोड़ी पर हैं, तो आप को देखकर इंटरनेट पर सूचक मिला, मैंने पहली बार कोशिश की, मैंने कुछ जीत देखीं जो 15 चार्टों पर पहले से ही पारित हो चुके हैं, मैंने इसे खोल दिया है बहुत समय है इसलिए मैं 1 मिनट का चार्ट डाल दिया और 1 ट्रेडों के साथ लाइव व्यापार करने का निर्णय लिया, जब खोलने के लिए मुझे 5 ट्रेडों मिले, तो सभी 5 जी 1 मिनट का चार्ट 5 एक्सपूल न हो जाए कि यह वास्तव में काम करता है। वैसे भी तुम्हें बताने के लिए बस मैं इसे 1 मिनट का चार्ट और 5 एक्सपी का परीक्षण कर रखूंगा क्योंकि यह अधिक होता है .. बाइनरी टुडे दलालों, संकेतों, रणनीतियों और अन्य पर उपयोगी उपकरण और जानकारी प्रदान करने के मुख्य लक्ष्य के साथ एक बढ़त वाली द्विआधारी विकल्प समीक्षा साइट है। हम सफल व्यापारियों के एक बड़े समुदाय का विकास करने की उम्मीद करते हैं और विक्रेताओं की निंदा करते हैं जो उनके कार्यों या अपने ग्राहकों के प्रति सम्मान के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। आय रिपोर्ट सबसे पारदर्शिता बनाए रखने के लिए अब मैं अपने व्यापारिक आंकड़ों पर मासिक रिपोर्ट प्रदान करता हूं:

No comments:

Post a Comment