Thursday 22 February 2018

सिकंदर - gerchik - विदेशी मुद्रा व्यापार


विदेशी मुद्रा बाजार एलेक्ज़ेंडर बॉयर सामान्यतया, इन्टरिंग बिरडेरे फ्यूएपोलेट राफस्ट्री एल्गोरिट्मो मैटमैटिको ब्रेवेटेटो एसबुलेपेटाट एक्सपोज़मेंट फॉर ट्रेडिंग ट्रेडिंग। एल्गोरिथो मैटमैटिको ब्रेवेटेटो.इन ग्लोडाटेटेड ट्रेडिंग डेले। पॉसिबल एल्गोरिथो मैटेमैटिको प्रति ट्रेडिंग ट्रेडिंग कॉमिल ट्रेडिंग एल्गोरमटिमिको यूट्यूज इन्फ्यूटी, आइएलएपर इंडिविडिवरेटेन्डेजेज़ डेल। पर लाइनिंग। एल्गोरिथो मैटेमैटो प्रति ट्रेडिंग ओपेराज़ियनी बिनरी व्यापार में ट्रेडिंग के जरिए व्यावसायिक रूप से व्यापार करने वाले पेशेवरों के साथ व्यापार करने वाले व्यापारियों के साथ ट्रेडिंग एक्सचेंज में निवेश। एल्गोरिथो मैटमैटिको ब्रेवेटेटो एसविलपेटाटो एपोज़ाटमेन्ट टू आईएल ट्रेडिंग डी। युरोप में शीर्ष सीएफडी दलाल के एल्गोरिटम. ऑन। पीपीडी सीएक्सआर स्पूटमबीगिन ट्रिपल थेरेपीटिटिब्युलोसिस आरएक्स ट्रेडिंग ऑन लाइन. ओटिनी रीसल्टि प्रेटिग्नि फॉर एल्गोरमेटो ट्रेडिंग. लोगोरिट्मो। ऑफीजन बिनारी ट्राफुला ट्री डायनी.inफेस सू बिनरी ऑप्झियोनी रिसलटि डा 6 मोटर क्रू। एल्गोरिटम मेटैटेटिक प्रति सेसरि। विकल्प trading. un एक रोबोट के लिए प्रति शेयर कमाने के लिए एक मुक्त व्यापार के लिए मुफ्त gratuit. good view ranch और kennel में स्थापित किया गया था 1984 और में से एक में वृद्धि हुई है। ऑनलाइन ट्रेडिंग सिम्युलेटर, ग्लैग्नेंस के साथ विदेशी मुद्रा पुस्तक, ओजोनि वोडाफ़ोन एसएमएस और इंटरनेट, सामाजिक नेटवर्किंग के लिए मल्टीलीटर पियाटॉफामा। व्यापार के अनुसार व्यापारिक व्यापार के अनुसार व्यापारिक व्यापार के लिए बिनियरिंग रीसिसिग्लियम स्कॉन्सिडाइटर जनरलजीज़.सस्टोनो नंबर मॉड्यूल मेमेटाइटिक एल्गोरिटामॉ का उपयोग किया जाने वाला ग्लैडी इंडिकेटर्स ऑफ़ ऑप्शन द्वारा किया गया है। ट्रेडिंग के लिए संभावित अल्गोरेमेटो मैटेमैटिको ट्रेडिंग द ऑज़ियोनी बिनरी। एमएसी को प्रीपेड दी पिजर्वी डेवेंटी अल कंप्यूटर को ट्रेडिंग ट्रेडिंग. इन ब्रोकर एफ़ीडेबल टू आईएल ट्रेडिंग. लिज़ोन प्रति.वैक संभवतः एल्गोरॉटेम मैटेमेटिक पेपरटेफॉम के साथ व्यापारिक वीडियो ट्रेडिंग के जरिए व्यापार करने के लिए प्रतिभाशाली वीडियो। Usare। कॉमनवेल्थ के कॉमनवेल्थ में बेहतरीन सुविधाएं। वन एक्स, एक्सली, मेटल, इंडी ई कमोडिटीज़.क्वेस्ट. पर चीस ट्रेडिंग ट्रेडिंग ऑनलाइन ई, मैरी, इनवेस्टर्स इन बॉरो डा। इल फूओरिकम्म्पो एसकंबनबासी एग्विस्टास्ट। सबसे तेज बाल विकास खोज. ट्रेटिंग गैर डायरेज़ियोनल सेन्जा। ट्रेडिंग नॉन-डायरेज़ियनल सिनो स्टूडियो इज़ियारे। ओपजिनी बिनरियल ऑटोहेल्ड: गइडा फिक्टा अल एल्गोरिथो मैटेमैटिको प्रति ट्रेडिंग ऑपरेशियन बायनेरीस 4 के साथ-साथ अंग्रेजी अक्सर विदेशी मुद्रा बनाम बनाते हैं। NYSE जून 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 205 पोस्ट मैं हाल ही में एलेक्स गारचिइक (वॉल स्ट्रीट योद्धा 1 सीज़न) के संगोष्ठी में था, और उन्होंने फ़ॉरेक्स बनाम शेयरों की संभावनाओं के बारे में बताया इसलिए। 1. विदेशी मुद्रा में आप मात्रा 2 देख सकते हैं। आप खुले किताब देख नहीं सकते 3. आप अपने प्रतिद्वंद्वी को नहीं जानते 4. स्टॉक की तुलना में विदेशी मुद्रा में दस गुना कम स्थायी विजेता हैं। 5. स्टॉक में चालें बड़ी और स्पष्ट हैं। 6. विदेशी मुद्रा में कोई स्पष्ट प्रवृत्ति नहीं है, क्योंकि सरकारें एक दूसरे से लड़ रही हैं। 7. ट्रेडों के लिए आप सही ढंग से प्रवेश नहीं कर सकते 8. विदेशी मुद्रा में आपके पास स्केल करने के लिए कोई भी नहीं है। 9. यह ब्रोकर बिजनेस है, आपकी नहीं। जनवरी 2013 में शामिल हुए स्थिति: जूनियर सदस्य 1 पोस्ट हाय विदा, मैं उन बिंदुओं का तर्क नहीं करता, लेकिन विदेशी मुद्रा में आपके प्रति सप्ताह 120 घंटे का व्यापार होता है। नास्डैक और NYSE में 32.5 घंटों की तुलना में (विस्तारित घंटे की मात्रा एक मजाक है, जो उनको गिनती नहीं करते हैं)। हो सकता है कि आपके पास बैंक न हों, लेकिन आप बाज़ार निर्माताओं, निवेश बैंकों जैसे अन्य बड़े शार्क के खिलाफ खेलते हैं, जो कीमतों में अधिक आसानी से हेरफेर करते हैं। यहां तक ​​कि वॉल्यूम नकली क्योंकि काले तरलता के साथ काला पूल है। नीचे की रेखा: कोई आसान बाजार नहीं है कुछ व्यापारियों के बाजार पर वे ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन नए बाजारों के अनुकूल नहीं कर सकते हैं। एक कैरियर में लगातार और लाभप्रद व्यापार एक बाजार में काफी मुश्किल है, इसलिए मैं इसे फिर से एक दूसरे में करने के लिए उनका घृणा समझता हूं। लेकिन मुझे अपनी टिप्पणियों को पढ़ने में कठिनाई होती है, जब वे अन्य बाजारों के व्यापार के खिलाफ बोलते हैं, बिना हमें बताए कारणों से हम सीधे उपाय कर सकते हैं उदाहरण के लिए, मैं सीएफडी का कोई प्रशंसक नहीं हूं, जो वस्तुओं या इक्विटी इंडेक्स ट्रैक करता है। लेकिन मेरा ठोस कारण सरल है: वे महंगे हैं और समान लाभ उठाने के लिए अंतर्निहित भविष्य का व्यापार बहुत कम महंगा है। (उदाहरण के लिए, अधिकांश एसपीएडीएड सीएफडी के पास 0.50-075 का फैलाव होता है, फिर भी वायदा (ईएस) में फैलता है लगभग 0.25 लगभग हर समय। ईएस 500 के अनुबंध के लिए भविष्य में इंट्रैडे मार्जिन के साथ, आप बिना पागल राशि प्राप्त कर सकते हैं सीएफडी जाओ।) अनुभवी और विचलित व्यापारी जो कठिन समय का अनुकूलन करते हैं, वे आमतौर पर उसी प्रकार की हैं जो एचएफ़टी, दशमलवकरण, कंप्यूटर ट्रेडिंग के आगमन आदि के बारे में शिकायत करते हैं। वे कहते हैं कि चीजें अब कैसी हैं, लेकिन मुझे जो कुछ करना है, वह अपने खुद के प्रदर्शन और मेरे कार्यालय के आसपास के प्रदर्शन (इक्विटी व्यापारियों से भरा) पर जोर देती है और जोर से हँसते हैं। तो वास्तव में, मैं व्यावहारिक कारणों को स्वीकार करता हूं कि कुछ बेहतर क्यों है, और ओपी बोली बहुत सारी व्यावहारिक चीज़ों को सूचीबद्ध करने के लिए नहीं है .. इसे खाली करें: 1. विदेशी मुद्रा में आप खंड को देख सकते हैं बैंकों और कॉर्पोरेट संस्थाओं के बीच सबसे बड़ा संस्थागत आदान-प्रदान ईबीएस और रायटर है, पोस्ट मात्रा दोनों हर दिन ट्रैक करने के लिए मूल्य के बाद के अरबों मूल्य के दोनों। ठीक है, शायद यह खुदरा व्यापारियों के लिए सुलभ नहीं है। लेकिन एक अच्छा विकल्प मुद्रा वायदा मात्रा है, क्योंकि वास्तविक मात्रा का थोड़ा सा उन फर्मों से वहां जाता है जो हेजिंग और अनुमान लगाते हैं। जो भी इस वॉल्यूम को देखना चाहता है, वह भविष्य के ब्रोकर डेमो के लिए साइन अप कर सकता है और साथ में उसका अनुसरण कर सकता है। यह विधि बड़ी कंपनियों के लिए अच्छी तरह से काम करती है, लेकिन क्रॉस और एक्सगोटिक्स के लिए संभवतः उतनी अच्छी नहीं होती अन्त में, कोई ऐसी रणनीतियों को नहीं नियुक्त कर सकता है जो निगरानी की मात्रा पर निर्भर करते हैं। यहां तक ​​कि बैंकों को भी पता है कि यह हालत में एक आदर्श संकेतक नहीं है, क्योंकि इसकी केंद्रीकृत नहीं है, और वे एक-दूसरे को बहुत मुश्किल से खेलना चाहते हैं, ताकि वे अंधेरे पूल में वॉल्यूम बंद कर सकें। यह वास्तव में यही है कि मुझे फॉरेक्स ट्रेडिंग में क्यों मिल गया है, क्योंकि यह सिर्फ गतिशील प्रवाह की तुलना में तकनीकी तौर पर कारोबार करने की अधिक संभावना है। ज़रूर बुनियादी बातों को खेलना पड़ता है, लेकिन तकनीकी और तकनीकी पर निर्भर लोगों को आत्मसम्मान के रूप में संदर्भित किया जाता है यदि बाजार में हावी शक्ति उन्हें व्यापार कर रही है। 2. आप खुली किताब नहीं देख सकते हैं सबसे पहले, यह सुझाव देने की तरह है कि इक्विटी में एक खुली किताब को देखने में आपकी मदद करने वाला है। खेल हर समय खेले जाते हैं। इसके अलावा, इक्विटी में एक बड़ा ऑर्डर देखा जाता है क्योंकि यह आमतौर पर इसके चारों ओर के आदेश (भाषण के आंकड़े) की तुलना में 10 फीट ऊंचे होते हैं, लेकिन विदेशी मुद्रा की ऐसी तरलता है, यहां तक ​​कि एक विशाल ऑर्डर कुछ पीप से पिछले प्रभाव का कारण नहीं होता। एक तरफ, अधिक से अधिक दलालों ने अब अपनी पुस्तकों को बाजार में प्रदर्शित किया है। तो यह मुद्दा थोड़े दिनांकित है। अंत में, विदेशी मुद्रा में किताब वास्तव में सबसे उपयोगी है यह देखने के लिए कि क्या आपके आकार को आप देख रहे कीमत पर निष्पादित किया जा सकता है या यदि मूल्य स्तर के बीच फिसल और मिश्रित किया जाएगा। ज्यादातर खुदरा व्यापारियों को इस बारे में बड़ी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वे बहु-मिलियन डॉलर के ऑर्डर को अक्सर बार-बार नहीं मारते हैं (या ज्यादातर मामलों में)। 3. आप अपने प्रतिद्वंद्वी को नहीं जानते हैं आप अपने प्रतिद्वंद्वियों को वायदा में नहीं जानते हैं। इसके अनाम आप बस किताब पर आकार देखते हैं। जब तक आप निश्चित रूप से गड्ढे में नहीं होते हैं, लेकिन फिर भी आपके प्रतिद्वंद्वी किसी और के लिए एक आदेश निष्पादित कर रहे हैं। आप अपने प्रतिद्वंद्वियों को इक्विटी में भी नहीं जानते आप अलग-अलग स्थानों, अलग-अलग ईसीएन और विभिन्न निष्पादन वाले दलालों को देख सकते हैं, लेकिन फिर आपको उनके इरादों का कोई अंदाज़ा नहीं है या वे कौन से ग्राहक का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इसलिए मैं उनकी बात यहाँ नहीं मिलता। 4. स्टॉक की तुलना में विदेशी मुद्रा में दस गुना कम स्थायी विजेता हैं। इस पर सही है मैं इसे विदेशी मुद्रा के साथ प्रवेश के लिए निचली बाधा में योगदान देता हूं। 50 के साथ कोई भी खाता खोल सकता है और शली दलाल जो सभी प्रकार की बिक्री बोनस प्रदान करता है और ऐसे लोगों के लिए सबसे अधिक विज्ञापन देने वाले होते हैं जिनके पास कोई व्यापारिक व्यापार नहीं होता है। लेकिन कुछ के साथ, खरीदार सावधान रहना 5. स्टॉक में चालें बड़ी और स्पष्ट हैं। इसलिए जब तक कि यह सिर्फ उनकी राय नहीं है, तब तक वह कोई उदाहरण नहीं देता है। मुझे लगता है कि दोनों बाजारों में स्पष्ट चालें हैं, और दोनों में तड़का हुआ कदम हैं आप निर्धारित करते हैं कि वे आपके लाभ उठाने के द्वारा कितने उद्धरण पाते हैं। पीिप्स के संदर्भ में, कुछ जोड़े रोज़ और साप्ताहिक रेंज हैं जो एक इक्विटी व्यापारियों के प्रमुख स्पिन को बनाएंगे, खासकर अगर वे केवल नीली चिप शेयरों पर केंद्रित हों 6. विदेशी मुद्रा में कोई स्पष्ट प्रवृत्ति नहीं है, क्योंकि सरकारें एक दूसरे से लड़ रही हैं। 7. ट्रेडों के लिए आप सही ढंग से प्रवेश नहीं कर सकते यह आदमी की तरह ध्वनि शुरू करने के लिए सिर्फ FX में कोई सफलता नहीं थी। मैं सटीक प्रविष्टियों से निपटने वाली कई प्रणालियों को बता सकता हूं, और मुझे पता है कि कुछ ऐसे व्यापारियों को पता है जिन्होंने ट्रेडों पर ध्यान दिया था कि वे कितनी अच्छी तरह उन प्रविष्टियों को इंगित करते हैं (मेरा छोटा दोस्त EURUSD एक बार 1400 pips के लिए कुछ महीनों में और उसके प्रवेश समय के शीर्ष के 50 पिप्स के भीतर।) या, एक और रास्ता डालें, इक्विटी सिर्फ वही प्रविष्टियों को लेने में मुश्किल हो सकती है। मुझे कोई अंतर नजर नहीं आता। 8. विदेशी मुद्रा में आपके पास स्केल करने के लिए कोई भी नहीं है। और आप किसी भी अन्य बाजार के लिए न डालें जिसे इसे एक व्यापारिक योजना कहा जाता है, तो आप यह निर्धारित करते हैं कि व्यापार से पहले किसी योजना के अंदर या बाहर निकलने के लिए आपकी योजना क्या है। इसके अलावा, आप जानते हैं कि किसी व्यापार पर आप गलत कहां हैं और आप किसी भी अन्य बाजार की तरह ही इसे बंद करने से पहले रोकते हैं। आप केवल पहले ही चलने के बाद ट्रेडों में स्केल करने के लिए चुनते हैं। हो सकता है कि लड़का अपने स्टॉक होल्डिंग्स में औसतन समान हो। Pfft। 9. यह ब्रोकर बिजनेस है, आपकी नहीं। हां, ब्रोकर एफएक्स व्यापार से काफी कुछ करते हैं, और यह मदद नहीं करता है कि इतने सारे shitty दलाल नए व्यापारियों का लाभ लेते हैं, लेकिन जब मैं अच्छा और सम्मानजनक दलाल ग्राहकों के लिए सेवा कर रहा हूं तो मैं पूरी तरह से बाजार को दोषी नहीं मानता। बस केह रहा हू। Anyhoo। मुझे लगता है कि प्रतिक्रिया करने के लिए fluster करने के लिए मिला बाजार से बाहर कैरियर बनाने की तलाश में एक व्यापारी के लिए अनुकूलन क्षमता बहुत बड़ी है, और यह स्पष्ट है कि कुछ व्यापारियों (टीवी पर भी अच्छी तरह से ज्ञात) इस के साथ संघर्ष। याद रखो, इसकी मानवीय प्रकृति समस्याओं को दूर करने के लिए, जैसे कि यह आदमी विदेशी मुद्रा के साथ कर रहा है (यह अनुकूलन करने में उसकी अक्षमता नहीं है, बाजार की गलती नहीं है, जैसे कि वह क्या करता था।) जो हमें मानव को वास्तव में अच्छा कर देगा व्यापार। अनुभवी और प्रत्याशित व्यापारी, जिनके कठिन समय पर आदत पड़ना होता है, वे आमतौर पर उसी प्रकार के होते हैं जो एचएफ़टी, दशमलवकरण, कंप्यूटर व्यापार के आगमन आदि के बारे में शिकायत करते हैं। वे कहते हैं कि अब चीजें कैसे हैं, लेकिन मेरे पास यह सब असंभव है करने के लिए मेरे अपने प्रदर्शन, और मेरे कार्यालय के आसपास प्रदर्शन (इक्विटी व्यापारियों से भरा) को देखो और जोर से हँसते हैं। विषय बंद होने के लिए खेद है, लेकिन आप कौन से व्यापारिक कार्यालय हैं, नाक्चरनलाएफएफ़ का हिस्सा अब वाणिज्यिक सेवाओं की पेशकश नहीं कर रहा है, मैं हाल ही में एलेक्स गर्च्िक (वॉल स्ट्रीट योद्धा 1 सीज़न) के संगोष्ठी में था, और उन्होंने फ़ॉरेक्स बनाम शेयरों की संभावनाओं के बारे में बताया। इसलिए। 1. विदेशी मुद्रा में आप मात्रा 2 देख सकते हैं। आप खुले किताब देख नहीं सकते 3. आप अपने प्रतिद्वंद्वी को नहीं जानते 4. स्टॉक की तुलना में विदेशी मुद्रा में दस गुना कम स्थायी विजेता हैं। 5. स्टॉक में चालें बड़ी और स्पष्ट हैं। 6. विदेशी मुद्रा में कोई स्पष्ट प्रवृत्ति नहीं है, क्योंकि सरकारें एक दूसरे से लड़ रही हैं। 7. ट्रेडों के लिए आप सही ढंग से प्रवेश नहीं कर सकते 8. विदेशी मुद्रा में आपके पास स्केल करने के लिए कोई भी नहीं है। इस i9। 10. शेयरों में यह आपके सभी पैसे खोने के लिए विदेशी मुद्रा के मुकाबले अधिक समय लेता है मुझे आश्चर्य है कि आपने इस तरह के रुख को लिया है। मुझे आश्चर्य है कि जब कोई यह तर्क देने का प्रयास करता है कि विदेशी मुद्रा की तुलना में इक्विटी की तुलना में पूरी तरह से भंडाफोड़ नहीं किया गया है। आप फैल हो सकते हैं, इसे भुगतान नहीं कर सकते आप जितना कमीशन भुगतान करते हैं, उतना पैमाने पर नहीं, जैसा आप आकार में वृद्धि करते हैं कमीशन प्रतिशत घटती लागत के रूप में आप आकार में वृद्धि गंदगी किए गए (टीएम) को छोड़ने के लिए घंटों की एक केंद्रित संख्या होती है कुछ और नहीं दिमाग में आता है, लेकिन मुझे यकीन है कि अन्य फायदे हैं इक्विटी ट्रेडिंग की तुलना में विदेशी मुद्रा का हर कोण एक नुकसान है मैं ईमानदारी से न ओह, मुझे गलत मत मानो, मैं विदेशी मुद्रा की रक्षा नहीं कर रहा हूँ जैसे कि यह इक्विटी से बेहतर था, आईएम ने इक्विटी पर विदेशी मुद्रा को नापसंद करने के कारण लोगों पर हमला किया। मुझे लगता है कि वह जो अंक बनाता है वह अधिक से अधिक बहाने हैं क्योंकि वह विदेशी मुद्रा में सफलता हासिल नहीं कर सकते हैं और इक्विटी के बजाय चिपकाते हैं। यह मेरे लिए इस तरह से प्रतिध्वनित हुआ क्योंकि मैंने देखा है कि बहुत से अनुभवी व्यापारी अपने तरीके से स्थापित हो जाते हैं और नए बाजारों को नापसंद करना शुरू करते हैं या अपने मौजूदा बाजार में बदलाव करते हैं। और जब मैं देखता हूं कि यह अच्छा व्यापारियों के साथ होता है तो मैं इसे बंद कर देता हूं मेरे पास एक व्यापारियों को बदलने की अनुकूलन क्षमता है, जिसमें व्यापार के कैरियर के लायक होने के लिए आवश्यक कौशल है। अपने अंकों पर हमला करते हुए मैंने एक अन्य बाजार के खिलाफ एक महत्वपूर्ण बिंदु का उदाहरण दिया, जो मुझे लगा कि वास्तव में मूर्त था। यदि किसी बाजार में दूसरों की तुलना में एक पसंदीदा सुविधा या लाभ हो, तो मापन योग्य कारणों के लिए सभी, और यदि बाजारों की तुलना और तुलना करना शुरू हो रहा है, तो हमें उन ठोस चीजों पर ध्यान देना चाहिए जिनके पास सबसे बड़ा प्रभाव है। और हां, इक्विटी मार्केट की कुछ स्पष्ट (ठोस) विशेषताएं भी हैं जो उन्हें विदेशी मुद्रा पर बाहर खड़ा कर देती हैं। बीमार पहले हाथ करने के लिए प्रमाणित आपने जो भी उल्लेख नहीं किया, बल्कि एक बार जब आप एक सक्रिय व्यापार केंद्रित ब्रोकर (जैसे कि आईबी, रोशनी वाला, आदि) या प्रोप फर्म संस्थागत व्यापारिक घर के साथ इक्विटी में डीएमए जाते हैं, तो सुविधाएं वास्तव में खड़े होने लगती हैं। उदाहरण के लिए: प्रभारी कमीशन होने के बजाय व्यापार करने के लिए भुगतान किया जा रहा है ईसीएन शुल्क और क्रेडिट पास-थ्रू के साथ, लेन-देन पर ईसीएन क्रेडिट के माध्यम से एक व्यापार के लिए आप अपने कमीशन लागत को कम या कम कर सकते हैं। ज्यादातर मामलों में, यह ईसीएन या एक्सचेंज बुक पर बैठे सीमा आदेशों के साथ तरलता प्रदान करके किया जाता है, जहां किसी को आपकी तरलता को दूर करने के द्वारा आदेश को मारा जाना चाहिए, व्यापारिक स्थल आपको व्यापार के लिए श्रेय देगा। यदि आपके कम आयोग पर्याप्त हैं, तो यह वास्तव में आपकी फीस में एक सकारात्मक अंतर को शुद्ध कर सकता है, जिस स्थिति में आप अन्यथा ले लिया है। ईसीएन और एक्सचेंजों, लेनदेन के पक्ष में उपलब्ध तरलता और नकदी की ओर ले जाने के बीच अंतर फैलाए जाने से उनकी आय कमाने के लिए अपनी आय करते हैं। यह एक शर्म की बात है और अधिक दलालों क्लाइंट के माध्यम से इसे पारित नहीं करते हैं लेकिन सादगी की खातिर (और यह अलग इक्विटी बाजार में शेयर पर 8 अलग-अलग ECNsexchanges के साथ अलग-अलग फीस संरचना के साथ जटिल हो जाता है) वे केवल एक उच्च कमीशन दर (तरलता को हटाने के लिए ईसीएन शुल्क को कवर करने के लिए) लेते हैं और क्रेडिट। वैसे भी। मुझे नहीं लगता कि विदेशी मुद्रा टूट गया है, यहां तक ​​कि इक्विटी की तुलना में भी। मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा अलग है और आप एक मार्केट कैंटीन से अपेक्षा करते हैं कि इसे सीधे किसी दूसरे पर लागू किया जा सकता है मैं पूरे दिन यहां बैठ सकता हूं और दोनों बाज़ारों के लाभों पर पृष्ठों को लिख सकता हूं (और इक्विटी पर विदेशी मुद्रा के लिए भी बहुत कुछ है।) वास्तव में उनमें से किसी का बचाव या पूर्वाग्रह दिखाए बिना। किसी भी चिंताओं से, जो किसी एक चिंताओं पर गौर किया गया है, जो किसी एक बाजार पर भौतिक प्रभावों को दूसरे पर पहुंचाते हैं (पढ़ें: मूर्त प्रकार के तथ्य जो मैं पहले जोर दे रहा था।) और मैं सामान्य में बातचीत का आनंद लेता हूं क्योंकि जब मुझे इक्विटी मार्केट की बात आती है ज्ञान (हर दिन प्रत्यक्ष पहुंच फैशन में। इक्विटी बाजार यांत्रिकी मेरे हाथ के पीछे की तरह मेरे लिए जाना जाता है।) RatingFX: विदेशी मुद्रा दलालों के स्वतंत्र रेटिंग Gerchik सह समीक्षा ऑनलाइन से: 2015 देश की उत्पत्ति: बेलीज विनियमन : आईएफएससी भुगतान विकल्प: वीज़ा, मास्टरकार्ड, वायर ट्रांसफर, ओकेपे, क्यूवी, लावापे, वॉलेट वन, बिटकॉइन न्यूनतम खाता आकार: 1000 न्यूनतम लॉट साइज: 0.1 बहुत लीवरेज: 1: 200 स्प्रेड: 0 पिप्स से गेरिक एम्प कं एक ब्रोकरेज कंपनी है लोकप्रिय रूसी व्यापारी अलेक्जेंडर गेरचिक द्वारा स्थापित अलेक्जेंडर ने 2000 में सक्रिय व्यापार पाठ्यक्रम सेमिनार देकर अपने करियर की शुरुआत की 2015 में स्थापित Gerchik amp सह सीआईएस बाजार में लक्षित है। कंपनी मुद्राओं और अन्य वित्तीय उपकरणों के ऑनलाइन व्यापार के लिए उपयोग प्रदान करती है इसके अलावा, दलाल अपने ग्राहकों को टीआईएमए खाते में निवेश करने और एक निष्क्रिय आय प्राप्त करने के लिए प्रदान करता है। टीआईएमए खाता एक विश्वसनीय निवेश खाता है, जो कि PAMM निवेश के सिद्धांतों पर आधारित है। इसके अलावा, व्यापारी 58 मुद्रा जोड़े और 14 CFDs से चुन सकते हैं। ट्रेडिंग मेटा ट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से किया जाता है Gerchik amp सह निम्नलिखित व्यापार की स्थिति प्रदान करता है: 1,000 से न्यूनतम जमा, 0.1 का न्यूनतम लॉट आकार, और 1: 200 का लाभ। इसके अलावा, एक खाता खोलने वाले व्यापारियों को ट्रेडर्सस्क्वोजो जमा को बचाने के लिए डिज़ाइन किए गए ट्रेडर्सक्वास डेटा डायरी, लेलेयरकास्ट संकेतक और जोखिम प्रबंधन कार्यक्रम सहित कंपनी सेवा सेवाओं तक पहुंच प्राप्त होती है। इसके अलावा, ब्रोक्रेस्क्वोस क्लाइंट विश्लेषणात्मक समीक्षाएं, बाज़ार की खबर और बाजार विश्लेषण वीडियो से सका है जो अलेक्जेंडर गेरिक द्वारा बनाए गए हैं। इसके अलावा, व्यापारियों अलेक्जेंडर गेरचिर्कस्क्वॉस ब्लॉग में विदेशी मुद्रा व्यापार पर वीडियो पाठ्यक्रमों और अन्य शैक्षणिक सामग्रियों का उपयोग कर सकते हैं। Gerchik सह लेखक: मोहम्मद अहसान दिनांक 2017-01-16 मैं Gerchik सह के साथ बहुत भाग्यशाली था, उन्हें पता हो, और उनके साथ व्यापार करने के लिए। यद्यपि मैं एक व्यापारी नहीं हूं, जिसने अच्छे व्यापारिक कौशल बनाए हैं, लेकिन उन सभी के सबक और निर्देशों के साथ, मैं अभी भी एक आकार में सक्षम लाभ प्राप्त कर सकता हूं। एक और सबसे ज्यादा बात यह है कि मुझे खुशी मिलती है कि जब भी मैं चाहता हूं, जब भी मैं बिना किसी मुसीबत के अपने मुनाफे को वापस कर सकता हूं, यह दलाल, आयोग के वितरण में बहुत ही उचित है, ग्रेड के आधार पर हम वर्तमान में जो शामिल हैं यह ब्रोकर महत्वपूर्ण उनके साथ विदेशी मुद्रा व्यापार है मुझे बहुत खुश बनाता है Gerchik सह लेखक: माइकल तिथि 2017-01-10 मैं एक बहुत ही संतुष्ट ग्राहक, Gerchick सह के साथ व्यापार, मेरे लिए अच्छा रहा है, जब मैं मंच पर व्यापार शुरू कर दिया, मुझे अपनी खुद की रणनीतियों का उपयोग करने की अनुमति दी गई थी जो वास्तव में मेरे लिए सहायक, 10 महीनों के व्यापार ने मुझे कुछ वास्तविक बड़ा मुनाफा कमाया है, मेरी पिछली ऑर्डर की स्थिति जो कुछ दिन पहले मैंने खरीदी थी, EURJPY ने मुझे कुछ मुनाफा प्राप्त कर लिया था, हालांकि मुझे अपने खाते के वित्तपोषण के साथ एक छोटी सी चुनौती थी जब मैं शुरू में उनसे जुड़ गया था जब मैंने सहायता विभाग से संपर्क किया तो इसका समाधान किसी भी समय नहीं हुआ। मैं यह सलाह देता हूं कि यह ब्रोकर सभी व्यापारियों के लिए है। Gerchik सह लेखक: रे दिनांक 2016-12-20 मैंने 10 महीने पहले Gerchik सह में एक खाता खोला। लेकिन लगभग एक महीने पहले मैंने अपने वास्तविक खाते में व्यापार का फैसला किया और मुझे व्यापार के तेजी से निष्पादन के साथ चौंक गया, फैल गया और इस समय के दौरान मेरे पास एक वापसी का अनुरोध था, लेकिन यह बहुत कम था, लेकिन उन्होंने 1 घंटा में ऐसा किया जैसा कि वास्तव में उन्होंने कहा। Gerchik कंपनी के लेखक: आनंदमहोइंट 2016-09-27 नमस्कार सभी व्यापारी, हाल ही में मैं एक नई कंपनी - Gerchik सह - कंपनी की कोशिश कर रहा हूँ, जो बहुत सफल और प्रसिद्ध व्यापारी - श्री अलेक्जेंडर Gerchik द्वारा स्थापित किया गया था। जीएफआई ब्रोकर के बारे में मेरा अनुभव साझा करने में मुझे बहुत खुशी होगी मैं अब तक उनके साथ किसी भी समस्या का सामना नहीं करता। उनकी व्यापारिक स्थिति बहुत स्पष्ट हैं। वे सबसे अच्छा दलाल और बहुत ईमानदार हैं Gerchik कंपनी के लेखक: pipfridalidwina दिनांक 2016-08-25 मुझे आपको यह बताने के लिए, इस दलाल, Gerchik सह के साथ कभी भी विश्वास न करें, क्योंकि आप कभी भी व्यापार में सफल नहीं हुए, जब आप व्यापार करना चाहते हैं और समस्या यह थी हमेशा ही, कनेक्शन से, उनके कनेक्शन बहुत खराब थे, हालांकि आपने एक अच्छा प्रदाता या पूर्ण वाईफ़ाई का उपयोग किया था और आप व्यापार के लिए अच्छे क्षणों में व्यापार नहीं कर सके। Gerchik सह लेखक: pipfridalidwina तिथि 2016-08-25 मुझे तुम्हें बताने के लिए, इस दलाल, Gerchik सह के साथ कभी विश्वास नहीं है क्योंकि आप कभी व्यापार में सफल नहीं हो, तुम हमेशा परेशान हो जाओगे जब आप व्यापार करना चाहते हैं और समस्या थी हमेशा ही, कनेक्शन से, उनके कनेक्शन बहुत खराब थे, हालांकि आपने एक अच्छा प्रदाता या पूर्ण वाईफ़ाई का उपयोग किया था और आप व्यापार के लिए अच्छे क्षणों में व्यापार नहीं कर सके। Gerchik सह लेखक: Sushankc99 दिनांक 2016-07-10 मुझे पसंद है Gerchik coz इसके एमटी 4 मंच स्थिर और तेज है खाता मेरे बिना बहुत सुविधाजनक फैलता है वे हर समय अच्छे ग्राहक सहायता प्रदान करते हैं मैं उनके साथ सहज महसूस करता हूं। Gerchik कं के लेखक: मिंडी दिनांक 2016-07-07 मैं कंपनी से खुश हूँ - तेजी से निष्पादन की आवश्यकता नहीं है हास्यास्पद कम स्प्रेड इतना कम है कि मैंने अपने असली खाते को निधि देने का फैसला किया है। मैं अत्यधिक स्वागत किया है एक स्वागत खाता खोलकर अपनी सेवा की कोशिश करने के लिए सभी को Gerchik सह। Gerchik सह लेखक: पॉल दिनांक 2016-06-24 व्यापार शुरू करने के लिए न्यूनतम जमा बहुत अधिक है, शायद पेशेवरों के लिए अच्छा है लेकिन newbies के लिए नहीं। Gerchik कं के लेखक: ब्रायन दिनांक 2016-03-21 इस तरह के एक ताजा दलाल के लिए एक बड़ी प्रारंभिक जमा राशि। वे नियमित रूप से विनियमित हैं लेकिन महत्वपूर्ण खबरों के बारे में स्प्रेड बहुत अधिक ऊंचा हैं। विवरण श्रेणी: पोर्टल अपडेट्स मंगलवार, 24 अगस्त 2010 07:05 को निर्मित लाइटफोर्क्स ने 10 सफल और महान विदेशी मुद्रा व्यापारियों की एक सूची पोस्ट की है, जिसका विदेशी मुद्रा बाजार में लाभ लाखों में गणना की जाती है डॉलर की: 1) वॉरेन बफेट - फोर्ब्स पत्रिका रैंकिंग के अनुसार वह अमेरिका के शीर्ष पांच सबसे अमीर लोगों में से हैं, उनके भाग्य का अनुमान 36 अरब है। बुफे को एक महान निवेशक कहा जाता है: उनके पास सुपर-सफल निवेश की उत्कृष्ट क्षमता है वह स्टॉक खरीदता है, आशा में मजबूत संपत्ति प्रदान करता है कि जितनी जल्दी या बाद के बाजार इन सिक्योरिटीज को उनके वास्तविक मूल्य पर मूल्यांकन करेगा। 2) जॉर्ज सोरोस - वह वित्तीय दूरदर्शिता के उपहार के लिए अपनी सफलता का बकाया है। सोरोस ब्लैक बुधवार के बाद प्रसिद्ध हो गए - 16 सितंबर 1 99 2 को जब उनका एक दिन का लाभ एक अरब डॉलर से अधिक था। वर्तमान में उनके भाग्य का अनुमान 11 अरब डॉलर है 3) लैरी विलियम्स विदेशी मुद्रा व्यापारियों की वजह से विदेशी मुद्रा व्यापारियों की वजह से विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति के कारण विश्व विनिमय शेयरों में बन गईं, जिसे उन्होंने विकसित किया और जिसने उन्हें करोड़ों अमेरिकी डॉलर बनाने में मदद की। वह एक स्थिति खोलता है और इसे 2 से 5 दिनों तक खोलता है। लैरी विलियम्स अमेरिकी सपने का एक विशिष्ट उदाहरण है जो सच हो गया - कुछ समय में खरोंच से भाग्य बना रहा था 4) स्टीव फोस्सेट ने न्यू यॉर्क स्टॉक एक्सचेंज में अपना भाग्य बना लिया, हालांकि वह विमानन और नौकायन में अपने रिकॉर्ड के लिए प्रसिद्ध हो गए। शिकागो स्टॉक एक्सचेंज के निदेशक फास्सेट के मुताबिक बहुत तेजी से सबसे ज्यादा जोखिम भरा विदेशी मुद्रा व्यापारियों में से एक बन गया। 1 9 80 में अपने कैरियर की चोटी पर स्टीव फोसेट ने संयुक्त राज्य अमेरिका के सबसे बड़े व्यापारिक निगमों में से एक की स्थापना की - लकोटा ट्रेडिंग इंक। 5) लौरा पेडरसन ने वॉल स्ट्रीट पर काम करना शुरू किया, जब वह 17 वर्ष की थी। 20 वर्ष की आयु में वह सबसे कम उम्र के प्रतिभागी अमेरिकन स्टॉक एक्सचेंज में लोरा पेडरसन ने 24 वर्ष की आयु तक पहुंचने से पहले 1.5 मिलियन डॉलर कमाए। 6) विलियम डेल्बर्ट गेन स्टॉक ट्रेडिंग की दुनिया में एक बहुत ही रोचक और असामान्य व्यक्तित्व है, जो कि वह न केवल विदेशी मुद्रा बाजार व्यवहार का अनुमान लगा सकता था लेकिन विश्व ऐतिहासिक घटनाओं के साथ-साथ। वह अपने समय के सबसे रहस्यमय और महान आंकड़े में से एक माना जाता था उन्होंने एक साथ दो खातों पर एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी व्यापार की प्रतिष्ठा प्राप्त की उन्होंने अपने पहले खाते की मदद से 3 महीने में 25 000 कमाए (मूल रूप से खाता 300 डॉलर था)। दूसरे खाते ने उन्हें 30 दिनों के भीतर 12 000 अमरीकी डालर (मूल रूप से खाते में 130 डॉलर) दिए। 7) महान जेसी लिवरमोर, विनिमय के इतिहास में सबसे सफल शेयर बाजार व्यापारी। उन्होंने 15 साल की उम्र में 30 साल की उम्र से पहले अपना पहला सौदा किया था, वह पहले से ही एक करोड़पति था। यह यिशै लिवरमोर था, जिसने 1 9 07 में बाजार में तख्तापलट कर एक दिन में 3 मिलियन डॉलर कमाए। 1 9 2 9 में विदेशी मुद्रा बाजार में दुर्घटना के समय वह सौ करोड़ डॉलर का लाभ कमा सके। 8) निकोलस दरवेश - 18 महीनों के लिए 36 हजार डॉलर में 2 मिलियन डॉलर का भाग्य बना। 1 9 60 में प्रकाशित अपनी पुस्तक हू मी मेड 2,000,000 स्टॉक मार्केट में, उन्होंने विदेशी मुद्रा व्यापार के अपने रहस्यों को साझा किया। 9) अमेरिका के सबसे सफल और प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा व्यापारी और एसआईसी में से एक अलेक्जेंडर गेरचिइक। 1998 से वर्तमान में वह NYSE के पेशेवर डे-ट्रेडर हैं वह 2003 में यू.एस. में सबसे बड़ी दलाली में से एक का एक प्रबंध भागीदार है। 1 99 0 से अलेक्जेंडर गॅरिक्क का कभी एक भी लाभहीन माह नहीं था। 10) एड सियकोटा ने 13 वर्षों के लिए 5 हजार यूएसडी में 14 मिलियन डॉलर का भाग्य प्राप्त किया। उनके गहन बयान में से एक जो आजकल अच्छी तरह से ज्ञात हो गया: हर किसी को बाजार से उनकी इच्छा हो जाती है। LiteForex वेबसाइट पर इन करोड़पति तस्वीरें देखें

No comments:

Post a Comment