Sunday 21 January 2018

Nedbank - विदेशी मुद्रा - आवेदन - रूपों


विवरण बहुत व्यस्त है, उपयोगकर्ता के अनुकूल नहीं कृपया एफएनबी ऐप पर एक नज़र डालें। इसकी सुरक्षित और इतनी उपयोगकर्ता के अनुकूल आप आसानी से अपने खातों को देखने के लिए स्थानांतरण से वापस नेविगेट कर सकते हैं लाभार्थियों को बिजली देने के लिए एक कठिन काम होना चाहिए। प्रीपेड बिजली खरीदने की कोशिश की और मैं सचमुच छोड़ दिया क्योंकि यह बहुत मुश्किल था इतने सारे विकल्प उपलब्ध होने के साथ ही एनडबैंक के लिए बेहतर होगा कि उनके ऑनलाइन बैंकिंगमपैप सुइट अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल हों। कृपया लाभार्थियों के लेन-देन के बारे में बताएं, ट्रांजैक्शन एपट्रांससर्स इस्टस्ट्रीज, स्टेटमेंट्स, मुझे लगता है कि मेरी उम्मीद है कि अभिलेख प्रक्रिया कितना लंबी है, शायद मैं सिर्फ आदी हो जब मैं यूनाइटेड किंगडम से हूं तो तेज़ और त्वरित और आसान बैंकिंग के लिए नेडबैंक आपके रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड एप पर एक नज़र डालें ताकि आप सरल आसान और तेज एप बैंकिंग पर विचार दे सकें, जहां आप एंड्रॉइड भुगतान या सेब का भुगतान अपने संपर्क रहित डेबिट कार्ड से कर सकते हैं, आवेदन अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल होने की आवश्यकता है। 1) व्हाट्सएप के माध्यम से भुगतान का सबूत 2) बैक बटन पूरे सत्र को मारता है 3) एंड्रॉइड पे 4) बॉयोमीट्रिक लॉगइन 5) अकाउंट बैलेंस स्नीक पूर्वावलोकन 6) एक फोन पर दो अकाउन्ट लोड करने में असमर्थ 7) कोई अंतरराष्ट्रीय स्थानान्तरण नहीं 8) , मुझे लाभार्थियों के लिए प्रति पृष्ठ खोजना होगा और यह हर बार एक दृश्य को लोड कर लेगा 9) बयान देखने का प्रवाह समझ में नहीं आता है 10) इंटरनेट बैंकिंग ऐप लेआउट का आधुनिकीकरण नहीं किया गया है लंबे, लंबे समय तक हाल ही में वाईफाई या मोबाइल डेटा पर यह ऐप एक्सेस करने के लिए संघर्ष कर रहा था। जब मैं ऐप पर लॉग इन करने का प्रयास करता है लोड हो रहा है कृपया मदद करें क्योंकि इससे एक बड़ी असुविधा हो रही है। एक और बात, मुझे यकीन है कि डेवलपर्स के बारे में पर्याप्त संदेश प्राप्त हुए हैं कि एप के उपयोगकर्ता के अनुकूल कैसे है? हम कुछ के लिए पूछ रहे हैं जो किया जा सकता है मैंने एफएनबी, स्टैंडर्ड और कैपेटेक का उपयोग किया है और ये एक खुशी है। मुझे पसंद है Nedbank को बस इस क्षेत्र की जरूरत है सुधार करने के लिए बहुत व्यस्त, उपयोगकर्ता के अनुकूल नहीं कृपया एफएनबी ऐप पर एक नज़र डालें। इसकी सुरक्षित और इतनी उपयोगकर्ता के अनुकूल आप आसानी से अपने खातों को देखने के लिए स्थानांतरण से वापस नेविगेट कर सकते हैं लाभार्थियों को बिजली देने के लिए एक कठिन काम होना चाहिए। प्रीपेड बिजली खरीदने की कोशिश की और मैं सचमुच छोड़ दिया क्योंकि यह बहुत मुश्किल था इतने सारे विकल्प उपलब्ध होने के साथ ही यह निडबैंक के अनुरूप होगा यदि उनके ऑनलाइन बैंकिंगपैप सुइट अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल होते हैं। कृपया लाभार्थियों के लेन-देन के बारे में बताएं, लेन-देन एम्पट्रान्स्फर हिस्ट्री, नेडबैंक लिमिटेड 1 जनवरी, 2017 को बयान। समीक्षा के लिए धन्यवाद। अच्छी तरह से हमारे डेवलपर्स के साथ इसे साझा करें जॉन व्हाइट 1 दिसंबर, 2016 मैं मानता हूं कि मेरी उम्मीद है कि उच्चतर पंजीकरण प्रक्रिया लंबी है, मैं यूनाइटेड किंगडम से हूं क्योंकि मैं सिर्फ तेज़ और त्वरित और आसान बैंकिंग के लिए आदी हूं। नेडबैंक अपने रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड एप पर एक नज़र डालें ताकि आप सरल आसान और तेजी से एप बैंकिंग पर विचार दे सकें, जहां आप एंड्रॉइड भुगतान या सेब का भुगतान अपने संपर्क रहित डेबिट कार्ड नेडबैंक लिमिटेड से जुड़ा हो, 6 दिसंबर 2016 हाय जॉन, धन्यवाद संपर्क में रहने और हमें आपकी राय देने के लिए हमारे ऐप को आसान और तेज़ उपयोग करने के लिए हम हमेशा अपडेट पर काम कर रहे हैं हम निश्चित रूप से इसे हमारे ऐप तकनीशियनों के साथ साझा करेंगे अगर आप हमें ईमेल भेजना चाहते हैं तो कृपया ऐसा करें, कृपया नेडबैंकअपस्वाइट एनएडबैंक. कॉ.जा। वोगन नैयगर जनवरी 6, 2017 में कृपया दयनीय ऐप प्रवेश भी कर सकते हैं यह ऐप कार्यात्मक है, लेकिन उपयोगिता के मामले में यह बहुत ही भयानक है। यहाँ कुछ उदाहरण हैं: 1. पिन-एंट्री ने मुझे सभी क्षेत्रों को भरने के लिए msg दिया, जब मैं केवल गलत पासवर्ड दर्ज कर रहा था। 2. मेनू के माध्यम से आगे और पीछे जाने पर अनावश्यक लोड हो रहा है 3. वापस बटन व्यवहार भ्रामक और भ्रामक है एक बैक एरो होता है, कभी-कभी दिखाई देता शीर्ष दाईं ओर एक बैक बटन होता है, और वापस फोन बटन। पता नहीं क्या उम्मीद है उनमें से कोई भी मुझे पिछली स्क्रीन पर नहीं ले गया, बस मेनू पर वापस। 4. छोटे बटन Nedbank Limited जुलाई 21, 2015 हाय Vaugan, हम वास्तव में आप के साथ इस बारे में अधिक चैट और एक बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव के लिए एक रास्ता खोज करना चाहेंगे। कृपया अपने सभी विवरणों के साथ हमें एक ईमेल भेजें: नेडबैंक ऐपस्सूटेडबैंक. को.जा लुईस बार्ट्ज़ जनवरी 8, 2017 ऐप ऑफ़लाइन पिछले दो दिनों से मैं किसी भी ऐप फीचर्स का उपयोग नहीं कर पा रहा हूं। यह हमेशा के लिए लोड होता है और फिर मुझे बताता है कि ऐप ऑफ़लाइन है। Ive इसे अद्यतन करने की कोशिश की है और मैं डेटा है कृपया ठीक करें। नेडबैंक लिमिटेड 31 जनवरी, 2017 हाय लुईस वह अजीब है। हमारी सहायता टीम सहायता के लिए उपलब्ध है कृपया उन्हें nedbankappsuitenedbank. co. za पर भेजें Cobus Nigrini जनवरी 30, 2017 आवेदन अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल होना चाहिए। 1) व्हाट्सएप के माध्यम से भुगतान का सबूत 2) बैक बटन पूरे सत्र को मारता है 3) एंड्रॉइड पे 4) बॉयोमीट्रिक लॉगइन 5) अकाउंट बैलेंस स्नीक पूर्वावलोकन 6) एक फोन पर दो अकाउन्ट लोड करने में असमर्थ 7) कोई अंतरराष्ट्रीय स्थानान्तरण नहीं 8) , मुझे हर पृष्ठ को लाभार्थियों के लिए खोजना होगा और यह हर बार एक दृश्य को लोड कर देगा 9) बयान देखने का प्रवाह समझ में नहीं आता है 10) इंटरनेट बैंकिंग ऐप लेआउट को लंबे समय तक, लंबे समय तक नेडबैंक लिमिटेड 1 जनवरी, 2017 में आधुनिकीकृत नहीं किया गया है धन्यवाद आप समीक्षा के लिए अच्छी तरह से हमारे डेवलपर्स के साथ इसे साझा करें sizo chalufu 13 जनवरी, 2017 क्षुधा तक पहुंच एक समस्या हाल ही में मैं हाल ही में वाईफाई या मोबाइल डेटा पर यह क्षुधा का उपयोग करने के लिए संघर्ष कर रहा है। जब मैं ऐप पर लॉग इन करने का प्रयास करता है लोड हो रहा है कृपया मदद करें क्योंकि इससे एक बड़ी असुविधा हो रही है। एक और बात, मुझे यकीन है कि डेवलपर्स के बारे में पर्याप्त संदेश प्राप्त हुए हैं कि एप के उपयोगकर्ता के अनुकूल कैसे है? हम कुछ के लिए पूछ रहे हैं जो किया जा सकता है मैंने एफएनबी, स्टैंडर्ड और कैपेटेक का उपयोग किया है और ये एक खुशी है। मुझे पसंद है Nedbank को बस इस क्षेत्र की जरूरत है सुधार करने के लिए नेडबैंक लिमिटेड 31 जनवरी, 2017 समीक्षा Sizo के लिए धन्यवाद। हमने इसे हमारे डेवलपर्स के साथ साझा किया है christie डे गीला जनवरी 11, 2017 काम नहीं कर रहा है जब मुझे अपना प्रोफ़ाइल पिन और पासवर्ड दर्ज करने के लिए मुझसे पूछता है मैं ऐसा सही ढंग से करते हैं और यह कहता है वैध बैंकिंग विवरण दर्ज करें। चूंकि मैं बैंक द्वारा प्रदत्त प्रोफाइल नंबर और पिन दर्ज करता हूं इसलिए मैं यह नहीं देख सकता कि यह कैसे काम करता है। पीओआर एपीपी कोई आश्चर्य नहीं कि कम रेटिंग नेडबैंक लिमिटेड 31 जनवरी 2017 हाय क्रिस्टी हमारी टीम इस के साथ सहायता के लिए उपलब्ध है। कृपया उनसे 0860 555 111 पर संपर्क करें। माइक ले प्लैस्टियर दिसंबर 1 9, 2016 केवल पिछले 20 लेनदेन को देखें केवल गरीब ऐप केवल पिछले 20 लेनदेन को देखने की अनुमति देता है। पागल मुझे कम से कम 6 महीने की अनुमति चाहिए कुल मिलाकर बहुत ही कमजोर क्षमता है लेकिन यह संभवतः सबसे खराब पहलू है। नेडबैंक लिमिटेड 1 जनवरी 2017 समीक्षा माइक के लिए धन्यवाद अच्छी तरह से हमारे डेवलपर्स के साथ इसे साझा करें जैक्स हॉफ़मैन 26 नवंबर, 2016 के नियमों के मुद्दे मैं नियमों को एंड्रॉप कंट्रीज़ पेज से नहीं निकाल सकता ऐप आसानी से स्क्रीन पर किसी भी चीज़ का जवाब नहीं देता, इसलिए मैं आगे बढ़ने के लिए TampCs के नीचे स्क्रॉल नहीं कर सकता या स्वीकार्य नहीं टैप करें। मैंने पिछले दो हफ्तों में कोई परिवर्तन नहीं किया है और ऐप को फिर से इंस्टॉल किया है और मेरे फोन को दोबारा शुरु किया है। यह वास्तव में कष्टप्रद और निराशाजनक है कृपया आप लोग इस समस्या को ठीक कर सकते हैं, क्योंकि यह तब तक पूरी तरह बेकार ऐप प्रदान करता है। नेडबैंक लिमिटेड 10 दिसंबर, 2016 हाय वहाँ हमारे अपडेट ने इसे हल किया जाना चाहिए था। कृपया हमें nedbankappsuitenedbank. co. za केली पिल्लरे पर 12 जनवरी, 2017 को उचित मेल करें लेकिन कई एलैग हाल ही में ऐप मुझे यह संदेश दे रहा है आपका आवेदन ऑफ़लाइन है। कार्यक्षमता सीमित हो सकती है, हर बार जब मैं इसे इस्तेमाल करने की कोशिश करता हूं। मैंने अपने मोबाइल डेटा के साथ-साथ अलग-अलग वाईफाई हॉटस्पॉट्स के साथ-साथ घर और कुछ भी परिवर्तन नहीं होने पर कोशिश की है। इंटरनेट की आवश्यकता होती है, जो अन्य सभी क्षुधा अभी ठीक काम कर रहे हैं। कृपया सहायता करें। नेडबैंक लिमिटेड 31 जनवरी, 2017 हाय केली इसके कारण किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है। इस पर अधिक सहायता के लिए कृपया हमारी सहायता टीम से 0860 555 111 पर संपर्क करें। Fumani Baloyi 5 जनवरी, 2017 की जरूरत है ओवरहाल इस ऐप को पूरी ओवरहाल की जरूरत है एक बैंकिंग ऐप सहज और संभव के रूप में कुशल होना चाहिए। यह ऐप बेहद बोझिल है और अनावश्यक कार्यों के साथ बंडल है। ख़रीदना एयरटाइम एक मिशन है नेविगेशन पत्थर की उम्र की तरह है। जब आप बैक बटन नेडबैंक लिमिटेड 31 जनवरी, 2017 को दबाते हैं तो आप को लॉगिंग करना बंद रखता है हाय फ़ुमनी। अपनी चिंताओं को साझा करने के लिए धन्यवाद। अच्छी तरह से हमारे डेवलपर्स पर इसे पास। Leilanie वैन Schalkwyk जनवरी 30, 2017 यह ऐप निराशा होती है और बेकार है। टी एसएपी सीएस से पहले हटना जब कोई पीसी के पास नहीं है तो कोई और तेज़ी से धन की जाँच या धन हस्तांतरित नहीं कर रहा है वास्तव में वास्तव में कष्टप्रद मैंने ऐप को दो बार अनइंस्टॉल और फिर से इंस्टॉल किया है लेकिन यह वही कर रहा है। नेडबैंक लिमिटेड 31 जनवरी, 2017 हाय लीलानी वह अजीब है। कृपया 0860 555 111 पर अधिक सहायता के लिए हमारी सहायता टीम से संपर्क करें। इवान स्वंपेलोल 24 नवंबर, 2016 हाल ही में काम नहीं कर रहा Ive ने देखा है कि भले ही नेटवर्क है, सबसे खराब समय पर, इस ऐप की कार्यक्षमता या तो सीमित है या काम नहीं कर रही है त्वरित भुगतान करने के दौरान बहुत निराशाजनक। नेडबैंक लिमिटेड 10 दिसंबर 2016 हाय इवान हमारे हालिया अपडेट ने यह हल किया जाना चाहिए था। कृपया हमें नोडबैंकएप्स्यूएटेडबैंक. कॉज़ा ज़िन्नील नज़ीमा 22 दिसंबर, 2016 को एपलिंग कर दें। यह ऐप हमेशा के लिए जमे हुए है और काम नहीं करता है मेरे जीवन में कभी भी मुझे इस तरह के एक बेकार ऐप में नहीं आना निश्चित रूप से बैंकों को बदलते हुए नेडबैंक लिमिटेड 1 जनवरी, 2017 वास्तव में ऐसा नहीं होना चाहिए कृपया nedbankappsuitenedbank. co. za Solo Dlamini 6 दिसंबर, 2016 पर अधिक सहायता के लिए हमारी सहायता टीम को मेल करें कृपया इसे आसान बनाएं कृपया एप्लिकेशन को वास्तव में करने से पहले बहुत कुछ करने की आवश्यकता है जो आपको करना है। क्या आप कृपया इसे सरल बना सकते हैं, मेरे अधिकांश दोस्तों को यह पता लगाना मुश्किल है कि दूसरे बैंकों के विपरीत उपयोग करने के लिए एनडबैंक लिमिटेड 10 दिसंबर, 2016 समीक्षा के लिए धन्यवाद। अच्छी तरह से हमारे डेवलपर्स के साथ इसे साझा करें Mthobisi Dludla 6 दिसंबर, 2016 Havent मेरी जांच एसी से मेरे निवेश से पैसे हस्तांतरण करने में सक्षम है। बहुत असुविधाजनक नेडबैंक लिमिटेड 10 दिसंबर, 2016 हाय वहाँ आपको उस के लिए वापसी की सूचना देने की ज़रूरत है अधिक विवरण के लिए निवेश मेनू देखें। मारवान अल सईद 11 दिसंबर, 2016 महत्वपूर्ण सुरक्षा भेद्यता इस ऐप में एक सुरक्षा भेद्यता है जो इसे एनडबैंक का उपयोग करने के लिए असुरक्षित बनाता है, आप इस नेडबैंक लिमिटेड के बारे में जानते हैं 10 दिसंबर, 2016 हाय वहाँ। कृपया हमारी टीम को nedbankappsuitenedbank. co. za पर मेल करें हमारी टीम को यह संबोधित किया जाएगा। यूनेस्स मेपेला शोंगवे दिसंबर 7, 2016 इसका उपयोग नहीं उपयोगकर्ता के अनुकूल मैं एक बार संघर्ष से बाहर भुगतान कर सकता हूं, मैंने अपने लाभार्थियों की सूची में भुगतान को समाप्त कर दिया था, सिर्फ किसी को भुगतान करने के लिए, न्डबैंक लिमिटेड, 8 दिसंबर, 2016 हाय युनेस, आप वास्तव में ऐसा नहीं होना चाहिए संघर्ष करना चाहिए हमें आपके लिए यह जांचने के लिए एक तकनीशियन प्राप्त करने की आवश्यकता है कृपया हमें अपने विवरण के साथ एक ईमेल भेजें NedbankAppSuiteNedbank. co. za वी। काड़ा जनवरी 13, 2017 अधिक सुरक्षित प्राधिकरण जब आप अपनी सुरक्षा में सुधार कर रहे हैं और अनुरक्षित ussd Nedbank Limited 31 जनवरी, 2017 के बजाय ऐप के माध्यम से दूसरे कारक प्रमाणीकरण को सक्षम कर रहे हैं। हमने आपकी चिंताओं को हमारी विकास टीम के साथ साझा किया है। हमें एक बार प्रतिक्रिया मिलने पर हम आपको एक उत्तर प्रदान करेंगे। कृपया हमारी सहायता टीम को नेडबैंकएपसाइट निडबैंक. कॉ.ए. ओ. पर ओलिवर रिव्टेन्ट-कार्नाक 26 जनवरी, 2017 को कार्यात्मक लेकिन केवल मुश्किल से ही मेल करें। पूरे ऐप डिजाइन और प्रयोज्य पूरी तरह से भयानक है। इसकी तरह पूरी तरह से सोचा नहीं है कि उपयोगकर्ता अनुभव तरल पदार्थ को बनाने में डाल दिया गया है। कुछ मुद्दों में से कुछ: एम्बेडेड वेब विचारों का उपयोग आपराधिक है देशी एंड्रॉइड यूआई का उपयोग नहीं करता है या फिर वापस बटन वापस नहीं जाता है, लेकिन बैंकिंग से आपको पूरी तरह से बाहर ले जाता है यूआई घृणित है हर पतन के लिए पेज लोड करना क्रुद्ध होता है और पूरी तरह से प्रवाह को तोड़ता है अपने शेष राशि को देखने से केवल लेन-देन की राशि नहीं दिखाया गया है जो आपके संतुलन को दर्शाता है। महाकाव्य असफल मेनू संगठन अनावश्यक है उदाहरण के लिए आपको अपने शेष राशि को देखने के लिए गोटो पूछना होगा। ईमानदारी से मुझे लगता है कि डेवलपर्स को नेडबैंक के साथ बैंक के लिए मजबूर होना चाहिए और इस ऐप का इस्तेमाल करना चाहिए। वे बहुत जल्दी एहसास करेंगे कि यह कितना सुधार की आवश्यकता है। कृपया एक यूएक्स डिजाइनर को किराए पर लें और मूल एंड्रॉइड एसडीके का इस्तेमाल करें। नेडबैंक लिमिटेड 31 जनवरी 2017 हाय ओलिवर आपकी समीक्षा के लिए धन्यवाद। हमने आपकी चिंताओं को हमारे डेवलपर्स के साथ साझा किया है, आपकी प्रतिक्रिया की सराहना की जाती है। 9 दिसंबर, 2016 में वे कहते हैं कि ऐप को डेटा के बिना इस्तेमाल किया जा सकता है, दुर्भाग्य से मैं बिना डेटा के माध्यम से प्राप्त कर पा रहा हूं। मैंने इसके बारे में कॉल सेंटर से संपर्क किया है, वे मदद नहीं कर सके, उन्होंने कहा कि मुझे ऐप का अद्यतन करना चाहिए जो कि मदद नहीं करता। नेडबैंक लिमिटेड 10 दिसंबर, 2016 अजीब बात है क्या आपके मोबाइल डेटा पर स्विच किया गया था कृपया हमारी टीम को nedbankappsuitenedbank. co. za पर ईमेल करें Slindile Nxumalo जनवरी 2, 2017 उपयोगकर्ता के अनुकूल नहीं यह ऐप्लीकेशन उपयोगी नहीं है .. कैपेसिएक एप इस से बेहतर है 1. मेरा मतलब है इसका एक मिशन में प्रवेश करना है नेडबैंक लिमिटेड 31 जनवरी, 2017 हाय सीढ़ी कृपया हमारी सहायता टीम को नेडबैंकएप्स्यूएटेडबैंक. कॉज़ा पर मेल करें ताकि हमारी टीम आपको इन चिंताओं से सहायता कर सके। Dawid Mostert 22 दिसंबर, 2016 बहुत गैर उपयोगकर्ता के अनुकूल। कई वापस बटन धीरे। सामान्य वापस बटन आपको एप से बाहर ले जाता है, बजाय 1 कदम पीछे नेडबैंक लिमिटेड 1 जनवरी, 2017 समीक्षा के लिए धन्यवाद। अच्छी तरह से हमारे डेवलपर्स के साथ इसे साझा करें रैमी MOGOTSI 20 दिसंबर 2016 तत्काल जरूरत है उन्हें जल्दी से हमारे खाते में होने वाली किसी भी अनधिकृत डेबिट को रोकने के विकल्प को जोड़ने के लिए। हमेशा अस्थायी डेबिट की जांच करने के लिए हमेशा संचालन के घंटे का इंतजार करने का जोखिम उठाते हैं। वास्तव में यह देखने के लिए निराशाजनक है कि डेबिट ऑर्डर हमारे खाते में ऐसी सादगी के साथ सक्रिय हैं। हमें किसी भी उपकरण की आवश्यकता है जो कि हमारी धन की अवधि को सुरक्षित करेगा। नेडबैंक लिमिटेड 22 अप्रैल 2014 हे रामी, हम आपका सुझाव पसंद करते हैं और हम निश्चित रूप से इस पर गौर करने के लिए अपने टेकीज़ के साथ साझा कर रहे हैं। हमारे ऐप का उपयोग करने के लिए धन्यवाद मोहम्मद तयाब 28 दिसंबर 2016 समय के अपशिष्ट ऐप में देरी हो रही है, भुगतान इतने विलंबित हैं कि वास्तव में यह जानना भ्रामक है कि आपके वित्तीय क्या हैं। भयानक एपीपी मानक बैंक ऐप पर एक नज़र डालती है और यह बताता है कि ऐप कैसे होना चाहिए। नेडबैंक लिमिटेड 1 जनवरी, 2017 समीक्षा के लिए धन्यवाद। अच्छी तरह से हमारे डेवलपर्स के साथ इसे साझा करें Zama Slick Molapo 18 नवंबर, 2016 उत्कृष्ट एप्लिकेशन बैंकिंग यह आसान कभी नहीं रहा है। हालांकि बहुत सुधार अभी भी किया जाना चाहिए। नेडबैंक लिमिटेड 21 नवंबर, 2016 को सुना है कि ज़मा और हमारी सेवाओं को बढ़ाने के तरीके का निरंतर मूल्यांकन करने में हम खुश हैं :) Sandile Magoso December 17, 2016 बैंकिंग ऐप यह ऐप बहुत ही प्रभावी बीटी है मेरी समस्या यह है कि यूएनटी अनधिकृत ट्रांस्टेंस पर उलटा होता है I इच्छा है कि उस हिस्से को अन्य बुद्धिमान मीड नेडबैंक लिमिटेड अपडेट कर सकें 1 जनवरी, 2017 हाय सैंडील। समीक्षा के लिए धन्यवाद :) अच्छा हमारे डेवलपर्स के साथ इसे साझा करें। डेरिक गोवेंडर 20 दिसंबर 2016 भ्रम और उपयोगकर्ता के अनुकूल नहीं यह ऐप बिल्कुल उपयोगकर्ता के अनुकूल नहीं है। इस ऐप को नेविगेट करने के लिए आपको प्रशिक्षण की ज़रूरत है यह प्रत्येक बैंकिंग ऐप के आधार को प्रदर्शित नहीं कर सकता है एक बयान lol Nedbank आप अन्य ऐप से दूर उम्र। Pls नेडबैंक लिमिटेड 1 जनवरी 2017 के बारे में कुछ बात करो डेरिक की समीक्षा के लिए धन्यवाद। अच्छी तरह से हमारे डेवलपर्स के साथ इसे साझा करें 18 जनवरी, 2017 खराब यूजर इंटरफेस स्क्रीन स्थान का बहुत ही अयोग्य उपयोग यदि कोई बैंकिंग खोलता है तो अन्य कार्यों वाला पैनल छिपा हुआ होना चाहिए। यदि समूह में सभी कार्य बंद हो जाते हैं तो समूह को दिखाया नहीं जाना चाहिए। नेडबैंक लिमिटेड 31 जनवरी, 2017 आपकी समीक्षा के लिए धन्यवाद। हमने आपके डेवलपर्स के साथ अपनी चिंताओं को साझा किया है सियांदा जुमा 21 जनवरी, 2017 बस इसे बंद करो और पुनर्निर्माण करें, ये सब आलसी हैं, यह हमेशा से लंगड़ा रहा, या तो डेवलपर्स को पूरी तरह से सुधार या परिवर्तन करने के लिए, यह उपयोगकर्ता के अनुकूल नहीं है, यह वास्तव में मुझे बैंक को ड्राइव करना चाहता है और बस शारीरिक रूप से मेरे लेनदेन करें, इस ऐप में सुविधा की कमी है, गंभीरता से। नेडबैंक लिमिटेड 31 जनवरी, 2017 वास्तव में हमारे एप की तरह ध्वनि नहीं करता है कृपया हमें आपकी चिंताओं को नेडबैंकएपसाइट निडबैंक. कॉज़ा पर भेजें ताकि हमारी टीम उन्हें संबोधित कर सकें। मैक्स थेबू 22 जनवरी, 2017 यह बात केवल एयरटाइम के अन्य एक्सेस से इनकार कर दिया गया है त्रुटि: प्लस वैध पासवर्ड के साथ लॉग इन करें, जहां मुझे पता है कि सीज़ इम को लॉगऑन का उपयोग करने के लिए मिल रहा है, मैं दा बैंक नेडबैंक लिमिटेड 31 जनवरी, 2017 हाय मैक्स से मिला। हमारी सहायता टीम निश्चित रूप से इसके साथ सहायता कर सकती है। कृपया उन्हें 0860 555 111 पर कॉल करें। बेनेट ज़करिया मक्कावा जनवरी 4, 2017 ग्रेट ऐप, फास्ट एंड से लगता है, यह सिर्फ इंटरफ़ेस डिज़ाइन के लोग हैं जो उपयोगकर्ता के अनुकूल नहीं हैं, क्लासिक भी हैं, शायद आप सरल स्लाइड, टैब्स को लागू कर सकते हैं और कुछ आधुनिक सामग्री पर विचार कर सकते हैं। डिज़ाइन। नेडबैंक लिमिटेड 1 जनवरी, 2017 समीक्षा बेनेट के लिए धन्यवाद :) यह हमारे डेवलपर्स के साथ साझा करें। वैनेसा स्मट्स 22 दिसंबर, 2016 हमेशा से, भयानक एप में जाने के बाद, अद्यतन करने के बाद, मेरी डिवाइस को पुन: प्रारंभ करने, अनइंस्टॉल करना, अब मैं फिर से पुनर्स्थापित कर रहा हूं, मैं अब टर्म को स्वीकार करने से आगे नहीं जा सकता और नैशबैंक लिमिटेड 1 जनवरी, वास्तव में नहीं होना चाहिए कृपया हमारी सहायता टीम को nedbankappsuitenedbank. co. za पर विश्वास के लिए मेल करें। विश्वास डिकगेल 27 जनवरी, 2017 मैं लॉग इन नहीं कर सकता। पृष्ठ सिर्फ जमा देता है। क्या आप लोग सिर्फ एक नया ऐप सीज़ ले सकते हैं यह एक नेडबैंक लिमिटेड 31 जनवरी, 2017 हाय आस्था का काम नहीं कर रहा है। वह अजीब है। आगे सहायता के लिए कृपया हमारी सहायता टीम से 0860 555 111 पर संपर्क करें। Nduku Nkosi 11 जनवरी, 2017 अच्छा नहीं अगर मैं बंस की जांच करना चाहता हूं तो इसका जवाब नहीं। जब तक मेरे पास यह ऐप होता है, मुझे एटीएम जाना पड़ता है यह कम नेडबैंक लिमिटेड का उपयोग 31 जनवरी, 2017 अजीब बात है। कृपया हमारे सहयोगी दल को nedbankappsuitenedbank. co. za पर सहायता के लिए मेल करें। बाथेमबू डिको 30 दिसंबर, 2016 पॉलिसी विवरण नहीं पागल बुरा अनुभव एक दावे दर्ज करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन सिस्टम का कोई भी रिकॉर्ड नहीं मिला है। नेडबैंक लिमिटेड 1 जनवरी, 2017 अजीब बात है। हमारी टीम 0860 555 111 पर सहायता कर सकती है। क्रिस्टल पिल्ले 12 जनवरी, 2017 डीसी टी इसके बाद ही कुछ समय पहले ही काम करने से इनकार कर दिया, कुछ समय की स्थापना रद्द करने और स्थापित करने से मना कर दिया लेकिन कोई खुशी नहीं हुई। एफएनबी ऐप मेरे टैब नेडबैंक लिमिटेड 31 जनवरी, 2017 पर बिल्कुल सही काम कर रहा है। कृपया हमारी सहायता टीम को NedbankAppSuiteNedbank. co. za पर मेल करें ताकि हम आपकी चिंताओं को संबोधित कर सकें। कोबी डु प्लेसिस 28 दिसंबर, 2016 उपयोगकर्ता के अनुकूल नहीं, सभी जानकारी सही टाइप करें, लेकिन फोन बैंकिंग में नहीं जा सकते, यह इस ऐप के लिए क्या मदद करता है, लेकिन इसका उपयोग करने के लिए आप निडबैंक डब्स का उपयोग कर सकते हैं। नेडबैंक लिमिटेड 1 जनवरी, 2017 वास्तव में ऐसा नहीं होना चाहिए कृपया 6 दिसंबर 2016 को nedbankappsuitenedbank. co. za Nikita Dladla पर अधिक सहायता के लिए हमारी सहायता टीम को मेल करें। यह ऐप न काम करता है यह मेरी पहली बार लोड हो रहा है, यह सभी नेडबैंक लिमिटेड 10 दिसंबर, 2016 को काम नहीं कर रहा है। हमारी सहायता टीम निश्चित रूप से 0860 555 111 पर सहायता कर सकती है। नामी Magqoki 18 नवंबर 2016 नादी Magqoki इस ऐप पर मेरी बैंकिंग करना बहुत आसान है और यह मेरी जिंदगी आसान बनाता है नेडबैंक लिमिटेड 21 नवंबर, 2016 यह सुनकर खुशी हुई, साझा करने के लिए धन्यवाद प्यार नाती :) क्या नया यह कभी-कभी जाने के लिए बैंक में आसान नहीं था। अपने नेडबैंक ऐप का प्रयोग करें: बैंक, वेतन और हस्तांतरण जब आप हमारे प्रीपेड भेंट से खरीदना चाहते हैं, तो अपने निवेश का प्रबंधन करें अपने निवेशों को प्रबंधित करें बाज़ारों पर नज़र रखो किसी को बिना किसी खाते में नकद भेजें किसी को बताएं कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं और आप इसे पूरी तरह से डेटा मुक्त करने के लिए मिलते हैं क्योंकि आपको अपने पैसे देखने के लिए पैसे की जरूरत नहीं है। यह ऐप ऑफ़र केवल दक्षिण अफ्रीका के भीतर उपयोगकर्ताओं के लिए प्रतिबंधित है अतिरिक्त जानकारी निडबैंक ऐप सुइट विवरण नेडबैंक को आपको एनडबैंक ऐप सुइट लाने के लिए गर्व है, जो आपको एक तरह का, अनुकूलन योग्य और सुलभ बैंकिंग, वित्तीय सेवाओं और जीवन शैली मोबाइल अनुभव प्रदान करता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं (यात्रा पर अपने जीवन के पथ पर), नेडबैंक ने यह सुनिश्चित किया है कि आप आर्थिक रूप से सफलता के लिए सुसज्जित हैं। बैंकिंग विभिन्न प्रकार की बैंकिंग कार्यों का उपयोग किया जा सकता है नेडबैंक ऐप सुइट नेटबैंक बिजनेस टेलरमेट का उपयोग किसी भी समय, व्यापार शेयर ट्रेडिंग के लिए कहीं भी इलेक्ट्रॉनिक बैंकिंग आपके शेयर ट्रेडिंग पोर्टफोलियो तक पहुंच PREPAIDS वर्तमान या बचत खातों वाले नेडबैंक ग्राहकों को बैंकिंग प्रोफ़ाइल की आवश्यकता के बिना प्री-फेडो खरीद सकते हैं यूनिट ट्रस्ट्स अपने निवेश को प्रबंधित करते हैं, कहीं भी किसी बटन के स्पर्श पर अपने निवेश पोर्टफोलियो का उपयोग करें, कहीं भी LOCATORS आपके पास निकटतम नेडबैंक शाखाएं या एटीएम खोजें विदेशी मुद्रा दर विभिन्न मुद्राओं की विदेशी मुद्रा दर देखें और विदेशी मुद्रा दरों की गणना करें कैलक्यूलेटर होम लोन, मोटर फाइनेंस की गणना करें या व्यक्तिगत ऋण चुकौती संपर्क अमेरिका महत्वपूर्ण Nedbank संपर्क संख्या की एक सूची आवेदन फार्म एक Nedbank उत्पाद के लिए आवेदन करें बाज़ार वॉचलिस्ट मॉनिटर जेएसई पर सूचीबद्ध शेयरों की कीमत में उतार चढ़ाव सुरक्षित INBOX Nedbank ग्राहकों को सुरक्षित रूप से संवाद कर सकते हैं अपने आवेदन को प्रबंधित करें और एक अद्वितीय उपयोगकर्ता अनुभव को अनुकूलित करें यह एप्लिकेशन किसी के द्वारा डाउनलोड किया जा सकता है। इस आवेदन पर बैंकिंग कार्यक्षमता का उपयोग करने के लिए आपको नेडबैंक समूह के साथ बैंक की आवश्यकता है। संस्करण 3.0.3 में नया क्या है, यह कभी-कभी बैंक के लिए आसान नहीं था। अपने नेडबैंक ऐप का प्रयोग करें: बैंक, वेतन और हस्तांतरण जब आप हमारे प्रीपेड भेंट से खरीदना चाहते हैं, तो अपने निवेश का प्रबंधन करें अपने निवेशों को प्रबंधित करें बाज़ारों पर नज़र रखो किसी को बिना किसी खाते में नकद भेजें किसी को बताएं कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं और आप इसे पूरी तरह से डेटा मुक्त करने के लिए मिलते हैं क्योंकि आपको अपने पैसे देखने के लिए पैसे की जरूरत नहीं है। यह ऐप ऑफ़र केवल दक्षिण अफ्रीका के भीतर उपयोगकर्ताओं के लिए प्रतिबंधित है स्क्रीनशॉटआपका ब्राउज़र पुराना है हमने नवीनतम तकनीक का उपयोग करके हमारी नई नेडबैंक वेबसाइट बनाई है वैश्विक स्तर पर इंटरनेट एक्सप्लोरर 8 समर्थन को बंद किया जा रहा है इसका अर्थ है कि IE8 या उससे पहले के संस्करणों के लिए कोई नया सुरक्षा अद्यतन नहीं है - जो आपको मैलवेयर और वायरस के जोखिम में डालता है। बेहतर, अधिक सुरक्षित अनुभव के लिए, नीचे दिए गए ब्राउज़रों में से किसी एक का उपयोग करने के लिए अपडेट करें। कृपया ध्यान दें: आप अभी भी IE8 का उपयोग करके इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग करने में सक्षम होंगे, लेकिन हम आपको नवीनतम सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिए अपने ब्राउजर को अपडेट करने की सलाह देते हैं। नेडबैंक लिमिटेड रेग नहीं 1 9 51100000 9 6 अधिकृत वित्तीय सेवाएं और पंजीकृत क्रेडिट प्रदाता (एनसीआरसीपी 16)

No comments:

Post a Comment