Thursday 8 March 2018

डरबन - विदेशी मुद्रा - व्यापारियों


विदेशी मुद्रा करियर जूनियर ट्रेडर्स झाब केप टाउन डरबन हम अपने जोहान्सबर्ग केप टाउन और डरबन शाखाओं में हमारे वित्त टीम में शामिल होने के लिए जूनियर ट्रेडर्स की मांग कर रहे हैं। आदर्श उम्मीदवार को अधिमानतः वित्त पृष्ठभूमि की आवश्यकता होगी। योग्य व्यक्ति को बाजारों के मजबूत काम ज्ञान और जोखिम प्रबंधन के लिए नियोजित रणनीति की आवश्यकता होगी। यह स्थिति कंपनी वित्त कार्य का हिस्सा है और एक दैनिक आधार पर विभिन्न देशों में कई विभागों के साथ बातचीत करेगी। उम्मीदवार एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए, एक उच्च नैतिक स्थिति है और एक स्पष्ट और आश्वस्त संचारक मुख्य कर्तव्यों के उत्तरदायित्व उत्तरदायी हों: क्लाइंट ईमेल्स को रहने के लिए प्रतिक्रिया दें पूछताछ में ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के बारे में सवाल, बाजार व्यापार रणनीतियों और अधिक व्यापार के बारे में ग्राहकों को शिक्षित करने के लक्ष्य के साथ ग्राहकों को कई प्रकार के कॉल आयोजित करता है। अपने कार्यालय में बिक्री और वित्तीय सेवाओं की टीमों को दैनिक बाजार अपडेट प्रस्तुत करें मंच के अपडेट का आयोजन करता है इसमें मंचों पर जानकारी जोड़ने, हटाने, और संपादित करना शामिल है प्रतियोगी विश्लेषण प्रदर्शन और प्रबंधन और कर्मचारियों को निष्कर्ष प्रस्तुत करता है योग्यताएं, अनुभव amp कौशल: एमएस ऑफिस (वर्ड, एक्सेल, पावर पॉइंट, आदि) में कुशल होना चाहिए USDJPY सोमवार के सत्र में अपरिवर्तित है । वर्तमान में, जोड़ी 114.60 पर कारोबार कर रही है। नरक स्टर्लिंग ब्रिटेन की तुलना में आगे डॉलर के मुकाबले गिर गया है प्रधानमंत्री थेरेसा May8217s शुक्रवार को राष्ट्रपति के साथ बैठक मेलबोर्न मैक्सिकन पेसो गुरुवार को दिन के निचले स्तर पर गिर गया राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने नरक की धमकी दी ऑस्ट्रेलियाई और न्यूजीलैंड डॉलर बुधवार को अपने अमेरिकी समकक्ष के खिलाफ, सोमवार को अपने अमेरिकी समकक्ष के खिलाफ कनाडाई डॉलर थोड़ी ही बदली हुई थी क्योंकि नरकफ्रेंक्स यह किसी के लिए एक खुला समूह है जो व्यापार और वित्तीय बाजारों में दिलचस्पी है। नए और अनुभवी - सभी का स्वागत है हम व्यापार के विचार साझा करते हैं और एक मंच है जहां एक डिजिटल अंतरिक्ष में कोचिंग नि: शुल्क है, जो एक लाभदायक व्यापारी बनने में आपकी सहायता करने के लिए एक विशाल मात्रा में रचनात्मक उपकरण प्रदान करता है। हम 42 व्यापारियों के साथ मिल सकते हैं। नए सदस्यों को ऑर्गनाइजर द्वारा अनुमोदित किया जाना चाहिए इस मीटअप समूह की सामग्री केवल सदस्यों को दिखाई दे रही है डरबन विदेशी मुद्रा समुदाय (विदेशी मुद्रा शिक्षा) बैठक-डरबन-विदेशी मुद्रा-समुदाय-विदेशी मुद्रा-शिक्षा 5 मई 2016 की स्थापना आयोजक: इस बारे में थे: इस सम्मेलन में लोग इस प्रकार हैं: 42 संपत्ति निवेशक फेसबुक का उपयोग करके साइन अप करें या साइन अप करके आप पुष्टि करते हैं कि आप हमारी सेवा की शर्तों को स्वीकार करते हैं गोपनीयता नीतिगूढ़ सुबह जोहान Ive पिछले 2 से 3 सप्ताह में व्यापार किया गया है और सिर्फ पिछले हफ्ते असली पैसे के साथ शुरू कर दिया है। अभी तक Ive ने मेरी पूंजी बनाए रखने में सफल रहे और दोनों खातों (डेमो और रियल) में थोड़ा मुनाफा कमाया। मुझे विश्वास है कि जल्द ही बीमार आपके व्यापारिक तरीकों को लागू करने में स्थिर और सुसंगत होंगे। मुझे स्टॉप लॉस (एसएल) सेट करना पड़ता है और कभी-कभी एक व्यापार में आने के बाद मुनाफा (टीपी) लाइनें बहुत उपयोगी होती हैं I मैंने प्रत्येक व्यापार के लिए अपने लक्ष्यों और सीमाएं निर्धारित की हैं और बहुत लालची और भावनात्मक बिना उन्हें छड़ी करने की कोशिश की इस समय मेरी ही कमजोरी देर हो चुकी है और उपकरण समाप्त हो रहा है लेकिन मैं इस पर काम करने में व्यस्त हूं। एक बार फिर, बहुत बहुत धन्यवाद। Ive के आसपास खेला और Im अब आश्वस्त है कि आप मुझे सिखाया तरीकों पर बिना किसी संदेह की जगह है। मेरे ध्यान से अब मेरा असली पैसा अकाउंट बढ़ने पर होगा। प्रिय श्री जोहान वैन जैसा कि मैं दिसंबर 2011 में मुझे आपके द्वारा प्रस्तुत उत्कृष्ट प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। तीन माह पहले मैं व्यापार के साथ शुरू होने के बाद से हर महीने अपना अकाउंट आकार दोहरा सकता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद। मैं सिर्फ आपके समय और प्रयास के लिए अपनी दिल से आभार व्यक्त करना चाहता हूं ताकि आपके विदेशी मुद्रा के ज्ञान को सफलतापूर्वक और आपके प्रशिक्षण के दौरान सटीकता के साथ पारित किया जा सके। एक बार के लिए, मैं समझता हूं कि जब मैं अंधाधुंध व्यापार करता हूं, तो इससे पहले कि मैं व्यापार के विपरीत नहीं हूं। और जैसा कि आप ने बताया, अब मुझे पता है कि बाज़ार उच्च स्तर की संभावना के साथ क्या करेगा (हालांकि यह अभी भी मानवीय नियंत्रण से अन्य कारकों के अधीन है) मैं 1 नवंबर 2011 से डेमो ट्रेडिंग कर चुका हूं और 38 ट्रेडों को निष्पादित किया है और 26 इन ट्रेडों से सफल रहे हैं। मुझे स्वीकार करना होगा कि उनमें से कुछ में से कुछ नियमों को तोड़ दिया है I लालच और नुकसान का डर मुख्य कारण है। मुझे संदेह से परे आश्वस्त है कि आपकी रणनीति के साथ और नियमों से चिपकाने के बाद मैं इसे एक पेशेवर काम कर सकता हूं और मेरे दिन की नौकरी छोड़ देता हूं। मैं जनवरी 2012 में रहूंगा और मुझे विश्वास है कि पहले से कहीं ज्यादा अपने आप में। मुझे लगता है कि किसी को (नौसिखियों या पेशेवर) अपना कोर्स करना चाहिए। यह उनके जीवन में एक अविश्वसनीय मोड़ के रूप में चिह्नित होगा जैसे मेरे लिए यह किया था धन्यवाद और भगवान आपको और आपके परिवार को आशीर्वाद दे। कृपया अपने प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए सिफारिश के रूप में इसका उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मेरा सबसे अच्छा संबंध है, मैं वास्तव में आपके विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम को सबसे अधिक जानकारीपूर्ण और उपयोगी पाया है क्या आपने मुझे सिखाया है अब मेरे व्यापार का आधार बनता है आपके प्रशिक्षण के बिना, मैं अपनी सफलता के साथ व्यापार करने में सक्षम नहीं होता। पाठ्यक्रम के बाद आपने मुझे जो समर्थन दिया है उससे अधिक क्या है: मैंने हमेशा अपने आप से व्यापार शुरू करने के बाद मुझे सुनने या समझाने के लिए समय ले लिया है यह एक बहुत कुछ है और इसलिए अन्य पाठ्यक्रमों की तुलना में मूल्य को बेहतर बनाते हैं, जो कि अधिक से अधिक शुल्क देते हैं और काफी कम देते हैं। आपकी व्यवस्था वास्तव में काम करती है मुझे जो मिला है वह यह है कि जब मैं आपके व्यापार प्रणाली से निकलता हूं, तो मेरे पास बुरे परिणाम होते हैं हालांकि, जैसे ही आप मुझे जो सिखाया जाता है, मैं वापस आ जाता हूं, मुझे लगता है कि सफलता के लिए मुझे बहुत अधिक संभावना है व्यापार कठिन है (जिसे आपने लगातार मुझे याद दिलाया), लेकिन आपके कोर्स ने मुझे किनारे दिया है, जिसकी आवश्यकता मुझे एक व्यापारी के रूप में सफल होने की आवश्यकता है। कृपया अपने एफएक्स मास्टर्स कोर्स पर विचार करने वाले अन्य लोगों के लिए सिफारिश के रूप में इस पत्र का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। धन्यवाद एक बार फिर जोहान,

No comments:

Post a Comment